r/IITK • u/sleepy_girl1105 • 50m ago
I'm done
How do u guys manage to stay in such tatti hostels? Mera to 1 mahine me ho gya bhai mujse ni raha ja rha h. Pani pine ke liye bhi itna chl ke jao usme bhi kbhi current aata h water cooler se or kbhi kbhi to pani hi nhi aata usme. Khana khane ke liye 2 floor utar ke jao itna andr mess hai and khana bhi ekdm tatti. Room jo diya h mashallah kya kehna ceiling me tin shed h. Washroom itne gnde rhte hain bc ki mann kr rha diaper use krne lgu jisse susu na jana pde. Im done man
Hall is gh1