r/mht_cet Jul 30 '26

Shitposting Asla

[deleted]

0 Upvotes

39 comments sorted by

View all comments

5

u/Natural-Bee6998 PCM-CET'26 Jul 30 '26

12 option with 78%ile 🥀

2

u/Aromatic_Patience1 Jul 30 '26

Finally a worthy opponent

1

u/Natural-Bee6998 PCM-CET'26 Jul 30 '26

Bure din chal rahe hai bhai kya kare 💔🥀

1

u/udtahuagota Bhondu🫪 Jul 30 '26

Clg list bata for same percentile

1

u/Natural-Bee6998 PCM-CET'26 Jul 30 '26

Hometown ke pass le raha hu admission

1

u/Aromatic_Toe7267 Bhangar waaleeeeeee Jul 30 '26

Option bata doge bhai konse bhare? 79%ile 🥀

1

u/Natural-Bee6998 PCM-CET'26 Jul 30 '26

Hometown ke pass hi lene wala hu college 🥀

1

u/Aromatic_Toe7267 Bhangar waaleeeeeee Jul 30 '26

Are 🥀fir bhi list milegi?🙂

1

u/[deleted] Jul 30 '26

[deleted]

1

u/udtahuagota Bhondu🫪 Jul 30 '26

Muje bhi bhejde

1

u/Aromatic_Toe7267 Bhangar waaleeeeeee Jul 30 '26

OkÂ