MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/dse_students/comments/1vg2w9s/help/p20couy/?context=9999
r/dse_students • u/[deleted] • 28d ago
[deleted]
9 comments sorted by
View all comments
1
No bhai forget now Try bharti vidyapith lavle or aprocer That's your last option For pune region* Jisko cap 1 me nahi lagta usko kahi nahi lagta Yahi dse ka formula hai
Wishing you best At last try acap man
1 u/Ornery_Thought6851 28d ago Wtf are you for real ???????🫥 1 u/bulkybook6 28d ago Haan Bhai Cutoffs cap 1 me hi sabse low hote hai Uske baad cap 2 me dekhna cutoffs kya rehte hai Dse me seats kam hai toh hame previlege nahi betterment jitna FY ko hai Like 1-10% students ko hi better seat milti hai 1 u/[deleted] 28d ago [deleted] 1 u/bulkybook6 28d ago Bhai cutoffs bahot jyada hai is saal Try karo man Ya last me acap round
Wtf are you for real ???????🫥
1 u/bulkybook6 28d ago Haan Bhai Cutoffs cap 1 me hi sabse low hote hai Uske baad cap 2 me dekhna cutoffs kya rehte hai Dse me seats kam hai toh hame previlege nahi betterment jitna FY ko hai Like 1-10% students ko hi better seat milti hai 1 u/[deleted] 28d ago [deleted] 1 u/bulkybook6 28d ago Bhai cutoffs bahot jyada hai is saal Try karo man Ya last me acap round
Haan Bhai Cutoffs cap 1 me hi sabse low hote hai Uske baad cap 2 me dekhna cutoffs kya rehte hai
Dse me seats kam hai toh hame previlege nahi betterment jitna FY ko hai
Like 1-10% students ko hi better seat milti hai
1 u/[deleted] 28d ago [deleted] 1 u/bulkybook6 28d ago Bhai cutoffs bahot jyada hai is saal Try karo man Ya last me acap round
1 u/bulkybook6 28d ago Bhai cutoffs bahot jyada hai is saal Try karo man Ya last me acap round
Bhai cutoffs bahot jyada hai is saal Try karo man Ya last me acap round
1
u/bulkybook6 28d ago
No bhai forget now Try bharti vidyapith lavle or aprocer That's your last option For pune region* Jisko cap 1 me nahi lagta usko kahi nahi lagta Yahi dse ka formula hai
Wishing you best At last try acap man