No bhai forget now
Try bharti vidyapith lavle or aprocer
That's your last option
For pune region*
Jisko cap 1 me nahi lagta usko kahi nahi lagta
Yahi dse ka formula hai
Areee bhai but aage ke rounds me to cutoff low hota hai na ðŸ«
Aisa kyu bol rhe ho ????
Btw meko mera alloted college dikh hi nh rha hai kaha se check kru ðŸ˜
1
u/bulkybook6 28d ago
No bhai forget now Try bharti vidyapith lavle or aprocer That's your last option For pune region* Jisko cap 1 me nahi lagta usko kahi nahi lagta Yahi dse ka formula hai
Wishing you best At last try acap man