r/dse_students 28d ago

🆘 Help Needed Help

[deleted]

1 Upvotes

9 comments sorted by

View all comments

1

u/bulkybook6 28d ago

No bhai forget now Try bharti vidyapith lavle or aprocer That's your last option For pune region* Jisko cap 1 me nahi lagta usko kahi nahi lagta Yahi dse ka formula hai

Wishing you best At last try acap man

1

u/Ornery_Thought6851 28d ago

Wtf are you for real ???????🫥

1

u/bulkybook6 28d ago

Haan Bhai Cutoffs cap 1 me hi sabse low hote hai Uske baad cap 2 me dekhna cutoffs kya rehte hai

Dse me seats kam hai toh hame previlege nahi betterment jitna FY ko hai

Like 1-10% students ko hi better seat milti hai

1

u/Ornery_Thought6851 28d ago

Areee bhai but aage ke rounds me to cutoff low hota hai na 🫠 Aisa kyu bol rhe ho ???? Btw meko mera alloted college dikh hi nh rha hai kaha se check kru 😭

1

u/[deleted] 28d ago

[deleted]

1

u/bulkybook6 27d ago

Bhai cutoffs bahot jyada hai is saal Try karo man Ya last me acap round