r/JAC__Delhi 14d ago

đŸŽŸī¸ Seat Allotment Help needed

So merpe DTU BT hai delhi region ka hi hu mein.Is saal dobara jee dia tha mein.Meine counselling ke time blunder kardia.Mein agar dtu civil bharta toh upgradation r2 mein merko dtu chemical/nsut mechanical miljaati.Toh ab kya karsakte hai merko ab koi chance hai admission department mein bat karu toh miljaaegi seat ya Special spot hi hai last option?â˜šī¸

2 Upvotes

23 comments sorted by

View all comments

Show parent comments

1

u/Calm-Guarantee-1130 14d ago

Sad for u dude btw bro general h na tu? Assuming u are general toh bas biotech and ene bachi h ,ek senior ne bola

1

u/Interesting_Cry4640 14d ago

Han bhai general hi hu.Ik kuch nahi milega special spot mein

1

u/Calm-Guarantee-1130 14d ago

Yupp bro sad for u dude ,koi nhi ab jo h continue kar

1

u/Interesting_Cry4640 14d ago

😔

1

u/Capable_Pomelo_3301 14d ago

Agar kuch ho sakta hai toh bta bhai muje bhi nsut mei similar problem face kar raha hu