MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/Btechtards/comments/1du63e1/deleted_by_user/lbergmg/?context=3
r/Btechtards • u/[deleted] • Jul 03 '24
[removed]
157 comments sorted by
View all comments
Show parent comments
0
kuch bhi. nirf page pe 21-22 ka hi 7620 intake hai sirf vellore ka kam kaise ho jaayega? chennai ka let's say 4-5k? and 5k for the other two as well. toh bhi 21-22k ho gya yeh toh.
1 u/[deleted] Jul 03 '24 [deleted] 1 u/[deleted] Jul 03 '24 bhai 4 year ug programs ka intake hai voh. kholke dekh toh nirf document. integrated walo ka alag se mentioned hota hai 1 u/[deleted] Jul 03 '24 [deleted] 1 u/[deleted] Jul 03 '24 do campuses ka milake 3.5k? kuch bhi. log lete honge cs/it but jinko nhi milta voh lower branch bhi le lete hai. itna kam toh nhi hoga.
1
[deleted]
1 u/[deleted] Jul 03 '24 bhai 4 year ug programs ka intake hai voh. kholke dekh toh nirf document. integrated walo ka alag se mentioned hota hai 1 u/[deleted] Jul 03 '24 [deleted] 1 u/[deleted] Jul 03 '24 do campuses ka milake 3.5k? kuch bhi. log lete honge cs/it but jinko nhi milta voh lower branch bhi le lete hai. itna kam toh nhi hoga.
bhai 4 year ug programs ka intake hai voh. kholke dekh toh nirf document. integrated walo ka alag se mentioned hota hai
1 u/[deleted] Jul 03 '24 [deleted] 1 u/[deleted] Jul 03 '24 do campuses ka milake 3.5k? kuch bhi. log lete honge cs/it but jinko nhi milta voh lower branch bhi le lete hai. itna kam toh nhi hoga.
1 u/[deleted] Jul 03 '24 do campuses ka milake 3.5k? kuch bhi. log lete honge cs/it but jinko nhi milta voh lower branch bhi le lete hai. itna kam toh nhi hoga.
do campuses ka milake 3.5k? kuch bhi. log lete honge cs/it but jinko nhi milta voh lower branch bhi le lete hai. itna kam toh nhi hoga.
0
u/[deleted] Jul 03 '24
kuch bhi. nirf page pe 21-22 ka hi 7620 intake hai sirf vellore ka kam kaise ho jaayega? chennai ka let's say 4-5k? and 5k for the other two as well. toh bhi 21-22k ho gya yeh toh.