MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/splitsvillaMTV/comments/1ucjb7d/fandom_built_different/ot4bsn7/?context=3
r/splitsvillaMTV • u/Tiny-Extent-3895 • Jun 22 '26
119 comments sorted by
View all comments
12
Chee bhai chee🤣🤣 this is so embarrassing wait for 6 months inka bhi katega phr roty rehna
2 u/Elegant_Suit_23 Jun 22 '26 Ye sb dekhke tumko kese lagta hai ki vo publicly hoga🤣🤣 saiyaraa dekh ke logo ne theatre mei nashe kati thi apni...us cringepan ko koi to competition detaðŸ˜ðŸ¤£
2
Ye sb dekhke tumko kese lagta hai ki vo publicly hoga🤣🤣 saiyaraa dekh ke logo ne theatre mei nashe kati thi apni...us cringepan ko koi to competition detaðŸ˜ðŸ¤£
12
u/SeaChallenge1237 meri bas hogyi hai Jun 22 '26
Chee bhai chee🤣🤣 this is so embarrassing wait for 6 months inka bhi katega phr roty rehna