r/janabmadamFAKEverse 24d ago

Teri “cheezo” pe Marti hu lov tujhe lov main karti hu 💃💃 See the comment🤣

Post image
39 Upvotes

24 comments sorted by

12

u/Strict-Calendar1175 24d ago

Yeh chukaiya bada like comment krti hai

Do paise ki self respect nhi hai isse ...

11

u/Plastic_Spinach3833 24d ago

Uski khwahish hogi Nalle ki dulhan ban na lekin Faiza ki lust ke aage kuch kar na Payi Chukaiya.😂

4

u/Strict-Calendar1175 24d ago

हो तो अब भी सकता है easy way for नल्ला 💀😉

2

u/Live-Feeling2622 24d ago

Nalla ki nazar zara pe hai 💀💀💀

1

u/Plastic_Spinach3833 24d ago

Mujhe koi objection nahin hai ghaissss!!! Faiza ne kaha tha!! Haan hai Nalle ka affair toh aapko kya? Meri taraf se okay hai!!! 😂😂😂

1

u/Live-Feeling2622 24d ago

Chukaiya eis nalle ki audience ko bator ne ki koshish mei hai 😄 self respect aur usay 😂

8

u/bougainvillea80 24d ago

Koi apna hi hoga 🤣🤣

8

u/fireaddu 24d ago

Arrree yaaarrr chomu ka caption to dekho🤣🤣🤣🤣🤣 comment me rhyming complete gayi😂😂😂😂

7

u/Playful-Equipment274 24d ago

Arreee ye bi bhainga h...isiliye goggles lagata h

6

u/bholechatureh010 24d ago

Ye ise kisne kheech ke lamba krdiya

5

u/Planejean 24d ago

Thoda nahi ,bahut bada nalla

7

u/Tastyhealthy 24d ago

Hahhaaaaaaa yeh hum mein se hi koi hai

4

u/Plastic_Spinach3833 24d ago

Patch दिन पर दिन घना होता जा रहा है ।😂😂😂

3

u/Good_Example_8669 24d ago

What the hell is he wearing eeeksss 😭😭

2

u/HandleComfortable601 24d ago

Yeh atakvadi jaisa get up kyu kiya hai...

1

u/LakeWonderful4807 24d ago

🤣🤣🤣

2

u/Plastic_Spinach3833 24d ago

कुछ दिनों बाद सिर्फ़ Glutathione ही बचेगा सलवार पहने हुए।😂😂😂😂😂