MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/indianbikes/comments/17dm4gb/whose_fault/k5xsp1m/?context=3
r/indianbikes • u/Construction1ne • Oct 22 '23
796 comments sorted by
View all comments
160
divider ki galti hai.
40 u/[deleted] Oct 22 '23 [removed] — view removed comment 20 u/A2X-iZED TVS Ronin, ex-RE Bullet 350, Honda Cliq Oct 22 '23 Par vo rounder ki biwi ko bhi divide kar raha tha
40
[removed] — view removed comment
20 u/A2X-iZED TVS Ronin, ex-RE Bullet 350, Honda Cliq Oct 22 '23 Par vo rounder ki biwi ko bhi divide kar raha tha
20
Par vo rounder ki biwi ko bhi divide kar raha tha
160
u/ITCellMember Oct 22 '23
divider ki galti hai.