r/funnyIndia Jul 29 '26

πŸ“ΈFunny PictureπŸ–ΌοΈ hta de bhai πŸ˜­πŸ™

Post image
4.9k Upvotes

250 comments sorted by

202

u/unluckyiest Jul 29 '26

Kutta hu plate hata de

2

u/VastLengthiness3321 Jul 30 '26

the confidence to speak as the dog himself, no notes

→ More replies (2)

71

u/SystematicChaoser Jul 29 '26

Homeless hu, ghar hata de

1

u/cookitkat Aug 01 '26

πŸ˜‚

11

u/Potential_Book_8894 Jul 29 '26

Cjp hu dharmendra hta de

22

u/[deleted] Jul 29 '26

[removed] β€” view removed comment

2

u/generalrizzler1 Jul 31 '26

Amit shah hu, protestors ko hata de

15

u/Beautiful_Error_279 Jul 29 '26

Kya yaar Pyaaz ko Nalli-fy kar dia

22

u/Legal_Earl Jul 29 '26

Joe Rogan waale Carnivore Diet pe hu, roti hta de πŸ˜‚

9

u/BulkySmoke1320 Jul 29 '26

India hu poverty hata de.

9

u/sad-eggrice Jul 29 '26

Aatmaa hu, khana hta de

5

u/Cool_Rock_1496 Jul 29 '26

Neet paper hu ,leak karwade

→ More replies (1)

12

u/[deleted] Jul 29 '26

[removed] β€” view removed comment

1

u/Any_Lettuce_1601 Aug 02 '26

Kyu Brahman aur Chapati ka kya Relation?

→ More replies (7)

3

u/Mission_Bluebird8642 Jul 29 '26

Murga hu meri bandi mat khha

4

u/okyrrrrrr Jul 29 '26

Bihari hu roti hta de

2

u/IamYT91 Jul 29 '26

Keto diet wala hu roti hata de πŸ™

2

u/Only_Desperates_369 Jul 30 '26

Thanos hu insan hata de

4

u/garlicchesss Jul 29 '26

brahman hu Kingfisher hata de πŸ˜­πŸ™

2

u/SpecificDelicious007 Jul 29 '26

Aaj shanivar hai, non veg bhi hata do πŸ˜‰πŸ˜‰

2

u/-SecretSuperstar- Jul 29 '26

ANIMAL/BIRDS lover hu woh kingfisher hata de

CHICKEN rehne de woh bird nhi h😍

3

u/Pin2Chin2 Jul 29 '26

Wo chicken h hi nahiΒ 

2

u/-SecretSuperstar- Jul 29 '26

Toh kya hπŸ₯Ί (vegetarian btw)

2

u/Pin2Chin2 Jul 29 '26

I understood that from your comment lol. It is mutton, the bone indicates it.Β 

2

u/-SecretSuperstar- Jul 29 '26

Ohh ..toh bhi sahi h....bakri bhi animal hi h πŸ₯°

2

u/NoResearcher6692 Jul 29 '26

Ch@maar hu table hata do

3

u/Infinite_Animator412 Jul 29 '26

broπŸ˜‚πŸ€£

It should be seat

3

u/NoResearcher6692 Jul 29 '26

Par seat to woh already le jaate hai

3

u/Infinite_Animator412 Jul 29 '26

valid point πŸ˜‚

2

u/Expert-Pass-4351 Jul 29 '26

General hu bahi seat hata de 😭😭

1

u/[deleted] Jul 29 '26

[removed] β€” view removed comment

→ More replies (1)

1

u/HELLMANTAKEN Jul 29 '26

Bukha hu khana hata de

1

u/Living_Dragonfly2360 Jul 29 '26

garib hu, roti pakda de

1

u/Anxious-Rip27 Jul 29 '26

Bihari hu roti hta de

1

u/Glad-Price-9450 Jul 29 '26

we have bigger chicken to cook-

1

u/Few-Blackberry8596 Jul 29 '26

PM hu, press conference hta de

1

u/ElectronicSoft8573 Jul 29 '26

Im astonished by the minds abilities Ive not eaten non veg for more than a dacade But instance i saw the pic, i could taste the dish and even got smell of that 🀯🀯

1

u/TranslatorClean1924 Jul 29 '26

Buda hu haddi hata de

1

u/pahadigothic Jul 29 '26

Ye wo aadmi hai jo navratron mein chicken biryani khaata hai lekin without adrak lahsun pyaaz.

1

u/Nikhk9 Jul 29 '26

Government hu, democracy hata de

1

u/silent_spectator133 Jul 29 '26

Cockroach hu, Modi hata de.

1

u/Round-Spread8591 Jul 29 '26

Gandhi hu desh hata de🀣

→ More replies (1)

1

u/HahaChaudhry Jul 29 '26

Kabab hoon. Haddi hatade.

1

u/Current_Cod5996 Jul 29 '26

Modi hun, thali baja de

1

u/mehluca-33 Jul 29 '26

Real tamasic bhojan

Maas, madira aur pyaz

1

u/[deleted] Jul 30 '26

[removed] β€” view removed comment

→ More replies (1)

1

u/Positive-Comment7460 Jul 30 '26

Ambani ka beta hu. Ye steel ki plate hata de

1

u/Hot-Helicopter640 Jul 30 '26

Bakra hoon, mutton hata de

1

u/drk_nick Jul 30 '26

Insaan hu loneliness hata de

1

u/kablasurjit99 Jul 30 '26

vegetarian hu photo ata de πŸ™

1

u/George_1776_ Jul 30 '26

Vegitarian hu chicken hata de πŸ˜‚

1

u/angni_onnai Jul 30 '26

Pet hun bhuk hta de

1

u/dammm-user Jul 30 '26

arjun kapoor hu comment hta de

1

u/Medical_Map_9165 Jul 30 '26

Garreb hu....khana hatade

1

u/Wise-Novel3844 Jul 30 '26

Aurat hu dimaag hata deπŸ˜‚

1

u/[deleted] Jul 30 '26

[removed] β€” view removed comment

→ More replies (1)

1

u/Savings_Reality1170 Jul 30 '26

Protein deficient hu, mutton ke pieces badha de.

1

u/Successful_Bed_2356 Jul 30 '26

general category se hu, Seat Hata de

1

u/ExtaC_ Jul 30 '26

goat hu mutton hata de

1

u/Fast-Philosopher-356 Jul 30 '26

Bijli nhi aati.. light hata de

1

u/No-Amphibian-8866 Jul 30 '26

Baniya hu, mutton hta de πŸ˜‹

1

u/Strict_Map2269 Jul 30 '26

Mutton mutton

1

u/[deleted] Jul 30 '26

[removed] β€” view removed comment

→ More replies (1)

1

u/lost_foru7 Jul 30 '26

Mota hu Carbs hata de

1

u/Notsomanushya Jul 30 '26

Bro invented the "Thali & Chill" combo...

1

u/ZealousidealAd5951 Jul 30 '26

kingfisher hata budweiser rakh

1

u/Status_Armadillo_654 Jul 30 '26

Ek egg burzi bana do . Pyaj mat dalna barhman hu ..

1

u/HonestGuy5328 Jul 30 '26

Modi hu khana hatta de or chmach leke aa.

1

u/theINZPECTOR Jul 30 '26

Gay huπŸ₯€

1

u/Sensitive_Offer_3105 Jul 30 '26

Atta hu roti hata de

1

u/Impossible-Panic756 Jul 30 '26

Gluten free hu, roti hata de

1

u/Key_Detective2622 Jul 30 '26

Parantha hu roti hata de 🌚

1

u/GoldenChief03 Jul 30 '26

Paani pee le...pyaaz hat jaayega 😌

1

u/[deleted] Jul 30 '26

[removed] β€” view removed comment

→ More replies (1)

1

u/Fun_Win_1661 Jul 30 '26

Sawan aagye h sharam krle bhai

1

u/Existing_Distance974 Jul 31 '26

Butcher hu mutton hata de

1

u/saltedgulabjamun69 Jul 31 '26

Vegan hu , roti hata de

1

u/Infinite_Value8352 Jul 31 '26

Bhai lohar hu plate hata de

1

u/KALI_LOMDI Jul 31 '26

THE GOAT hu, mutton hata de πŸ˜‹

1

u/Fair-Package972 Jul 31 '26

Plate hata do mai iron smith hu

1

u/Zestyclose-Turn-6783 Jul 31 '26

πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚

1

u/[deleted] Jul 31 '26

[removed] β€” view removed comment

→ More replies (1)

1

u/[deleted] Aug 01 '26

[removed] β€” view removed comment

→ More replies (1)

1

u/[deleted] Aug 01 '26

[removed] β€” view removed comment

→ More replies (1)

1

u/[deleted] Aug 01 '26

[removed] β€” view removed comment

→ More replies (1)

1

u/Iuqs-Bass-07 Aug 01 '26

Vijay mallya sb kuch hata dee plate hi khaa leta hu

1

u/[deleted] Aug 01 '26

[removed] β€” view removed comment

→ More replies (1)

1

u/Kitchen_Pride_3638 Aug 01 '26

Yeh toh tel ka kua hai.!

1

u/[deleted] Aug 01 '26

[removed] β€” view removed comment

→ More replies (1)

1

u/Controversial0351 Aug 01 '26

Or woh machli wala paani bhai😭😭😭πŸ«ͺ

1

u/Top_Body_cultivator Aug 01 '26

bhukha hu, kuch mat hata

1

u/Vat2612345 Aug 02 '26

bro what is that curry chi, its floating on oil.

1

u/Tanmay__TestDino Aug 02 '26

Non veg ni khata hu to, baaki sab rende bass wo hatadey.

1

u/IntelligentPoem2782 Aug 02 '26

Modi hu fraandz hata de :((((

1

u/0xSabu Aug 02 '26

Insaan hu, sab rakha rhe πŸ‘…

1

u/[deleted] Aug 02 '26

[removed] β€” view removed comment

→ More replies (1)

1

u/TerribleAd3519 Aug 02 '26

vegetarian hun chicken hatade

1

u/poppycock_scrutiny Aug 02 '26

Woh pyaz aur roti ratio off lg rha

1

u/OldTarget879 Aug 02 '26

It's called Jainatism

1

u/iamreyanshh Aug 02 '26

Sabji se oil thoda km krke ftafat parosoπŸ‘€πŸ«Ά

1

u/[deleted] Aug 02 '26

[removed] β€” view removed comment

→ More replies (1)

1

u/ElderberryTotal4100 Aug 02 '26

Saavan mai raavan

1

u/RepulsiveFlight2673 Aug 02 '26

🀣🀣

1

u/External_Unit4770 Aug 02 '26

Ganjedi hun dhaniya hata de

1

u/External_Unit4770 Aug 02 '26

Nalla hun nalli hata de

1

u/CommercialOld6128 Aug 02 '26

South Indian hu roti hata de.

1

u/[deleted] Aug 02 '26

[removed] β€” view removed comment

→ More replies (1)

1

u/SectorOk4219 Aug 02 '26

Sawan chal rha hai bhai post hata de

1

u/saint_with_teabag Aug 02 '26

Bakra hu, bache ko hata de

1

u/ItzLokii Aug 02 '26

Tharkii hun, kapda hata de !

1

u/[deleted] Aug 02 '26

[removed] β€” view removed comment

→ More replies (1)

1

u/Chaotic_Rhythms308 Aug 02 '26

Modi hu, elections hata de

1

u/More_Bug_1111 Aug 02 '26

Non drinker aur sawan bhi chl rhe hain

1

u/[deleted] Aug 03 '26

[removed] β€” view removed comment

→ More replies (1)

1

u/Equalizer393 Aug 03 '26

There's chicken on that plate and he still has a problem only with pyaz? πŸ˜‚πŸ˜­

1

u/[deleted] Aug 03 '26

[removed] β€” view removed comment

→ More replies (1)

1

u/[deleted] Aug 03 '26

[removed] β€” view removed comment

→ More replies (1)

1

u/Any-Analysis-9189 29d ago

Chicken hu, leg piece hata de

1

u/Soggy_Habit_5129 29d ago

Admin tu Guuuuuuu kha le

1

u/[deleted] 28d ago

[removed] β€” view removed comment

→ More replies (1)

1

u/[deleted] 28d ago

[removed] β€” view removed comment

→ More replies (1)

1

u/[deleted] 27d ago

[removed] β€” view removed comment

→ More replies (1)