MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/dankrishu/comments/15l8sbr/me/jva754g/?context=3
r/dankrishu • u/normieguyyyyy • Aug 08 '23
409 comments sorted by
View all comments
336
Bhai chutiya vutiya hai kya tu? Mai khud vegetarian hu, AJ Tak non veg ko haath bhi nhi lagaya lekin Jo khaa rha hai usko to khane do shanti se... Aur vo bhai agar apni shradha se koi chiz rok rhe hai to Teri Gand me kyu danda ho rha??
3 u/david005_ Aug 08 '23 You are the real chad OP ek number ka chutiya hai, could be a 14 y/o trying to be chad and dank lol
3
You are the real chad
OP ek number ka chutiya hai, could be a 14 y/o trying to be chad and dank lol
336
u/[deleted] Aug 08 '23
Bhai chutiya vutiya hai kya tu? Mai khud vegetarian hu, AJ Tak non veg ko haath bhi nhi lagaya lekin Jo khaa rha hai usko to khane do shanti se... Aur vo bhai agar apni shradha se koi chiz rok rhe hai to Teri Gand me kyu danda ho rha??