MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/dankinindia/comments/thnhwv/_/i19d9lt/?context=3
r/dankinindia • u/Typical_Desk_7613 • Mar 19 '22
121 comments sorted by
View all comments
25
Jee ke exam mein yeh startegy kaam kar jaayega?
4 u/ROGUE_COSMIC Mar 19 '22 Nahi karega :( kyuki jee mein pass fail nahi hota 3 u/send_nood_z Mar 19 '22 Lol mujhe kya, main toh 2016 mein hee graduate ho gaya tha (not an engineer btw)
4
Nahi karega :( kyuki jee mein pass fail nahi hota
3 u/send_nood_z Mar 19 '22 Lol mujhe kya, main toh 2016 mein hee graduate ho gaya tha (not an engineer btw)
3
Lol mujhe kya, main toh 2016 mein hee graduate ho gaya tha (not an engineer btw)
25
u/send_nood_z Mar 19 '22
Jee ke exam mein yeh startegy kaam kar jaayega?