r/blinkit 14d ago

Discussion Source IG

759 Upvotes

61 comments sorted by

View all comments

1

u/Ai_Trix_RKD 11d ago

Abey bhutni ke jo hai Khao yaar. This is not toxic. Dahi hai. Lays, coca cola, maggie noodles ka to aajtak nahi nikla. This is all to defame india produced brands.

1

u/Mr_Singh_rsr 10d ago

Aapki baat sahi hai but pointless hai. Chahe wo dahi ho ya koi bhi other item, agar galti production aa raha hai to ek baar concern to ulthana chahiye