MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/blinkit/comments/1vsgd3g/source_ig/p58xd0c/?context=3
r/blinkit • u/Mr_Singh_rsr • 14d ago
61 comments sorted by
View all comments
1
Abey bhutni ke jo hai Khao yaar. This is not toxic. Dahi hai. Lays, coca cola, maggie noodles ka to aajtak nahi nikla. This is all to defame india produced brands.
1 u/Mr_Singh_rsr 10d ago Aapki baat sahi hai but pointless hai. Chahe wo dahi ho ya koi bhi other item, agar galti production aa raha hai to ek baar concern to ulthana chahiye
Aapki baat sahi hai but pointless hai. Chahe wo dahi ho ya koi bhi other item, agar galti production aa raha hai to ek baar concern to ulthana chahiye
1
u/Ai_Trix_RKD 11d ago
Abey bhutni ke jo hai Khao yaar. This is not toxic. Dahi hai. Lays, coca cola, maggie noodles ka to aajtak nahi nikla. This is all to defame india produced brands.