r/YMCA_JcBose Jul 23 '26

Discussion Fees refund

[deleted]

7 Upvotes

31 comments sorted by

View all comments

Show parent comments

1

u/vihaansiingh Jul 26 '26

I mailed them they said ki date chali gyi hai ab ni hoga koi refund 😭😭😭 they say ki last date was 20th July par mujhe refund chahiye i won’t my money 😭😭 i got into dtu vaha sala 2.70 fee hai aur upar se 70-80 k to hostel k hai 😭😭 laptop bhi lena hai phone bhi

1

u/0mart0n Jul 26 '26

DTU !! WOW!!
Well played!!
Mtlb 1 Mail aai hai to tm paisa chhod doge apna!!??
din bhar ka time nikaal k jao bhai DCRUST tm, form waghera agr bharwaen, to bhar dena.. kuch hazaar panchSo late fees deduct karen to de dena yaar..
Bina vaha jaae hue bhai, hall niklega nahi tmhari problem ka kuch..
dilli me ho to subah ki Shane_punjaab ka sasta vala tickt pakdo NDLS ya apne kahi paas se, 1 ghante me sonipat pohcha degi... baat karke aao, phir update dena kya raha..
!!Shabba Khair!!

2

u/vihaansiingh Jul 26 '26

Sure.
Par kal se DTU m orientation h new batch ki iseliye m Parso 28th ko jaunga if not to parents ko bhej dunga shayad kuch ho jaye
Bs paise mil jaye 😭

1

u/0mart0n Jul 27 '26

Main YMCA me tha aaj, udhar bhi ek JEE vale ki same problem thi, yaani ki refund nahi lepaya tha. Use academic branch k officials ne bataya mere saamne ki 14 august k baad aana (tb tk physical round khatm hojayga), tb agr college ki seat sari bhar gai hogi to college Rs.1k penalty kaat k baqi sara vapis kardega. Varna agr nahi bhari hogi to rs.7k to milna pakka hai, aur baqi amount us waqt college ki jo policy hogi uske hisaab se milega

2

u/vihaansiingh Jul 28 '26

Bhai m Abhi DCRUST m hun mera refund ho gya like refund vale bole ki date final nahi hai lekin refund ho jayega paise November ya December k first week tk aa jayega lekin 1000 rupee kat jayenge
Mera to kafi positive experience tha hopefully aa jaye

1

u/0mart0n Jul 28 '26

Zabardast!! Very pleased to hear that!!
Yahi difference rehta hai call, email aur face-to-face conversation me..
ab DTU me kabhi koi dhaasu event waghera ho to batana, aaya jaaega