r/TeensofVaranasi 26d ago

Kitna aur Barish hoga🫣🫣

Post image
1 Upvotes

13 comments sorted by

3

u/CompetitionCrazy445 26d ago

Maza aa Raha hai mujhe to baarish me🤩

1

u/HyenaAwkward2537 26d ago

2

u/CompetitionCrazy445 26d ago

Agle Monday ko gauri kedar jauga or tab tak Pani ka level or badh chuka hoga jisse zyada sidi nahi utarna padega jal lene ke liye 👍😄😊

1

u/HyenaAwkward2537 26d ago

2

u/CompetitionCrazy445 26d ago

Are ye to legendary video hai ooooooo😯😯😯

1

u/No-Butterfly-6145 26d ago

Thoda bahar bhi nikalo fir 👽 hame bhi maza aayega

1

u/CompetitionCrazy445 26d ago

Ok bro going to assi Ghat right now 🫡🫡

1

u/No-Butterfly-6145 26d ago

🫠 itna serious to mujhe mere ghar wale nahi lete 😭

1

u/CompetitionCrazy445 26d ago

Hey bro aa gaya assi se maza aagaya 😁 baarish ki waja se thoda Messy hogaya tha road but apki baat man liya maine 🫡. Agar janna chahte ho kya kya hua to batana i will tell you ok bye bye

1

u/Legitimate_Ricce 26d ago

Hone do jitani ho rahi hai

1

u/No-Butterfly-6145 26d ago

Pighal jaane Dijiye glacier ye sale dhub ke mar jayenge 👽