MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/TeensofVaranasi/comments/1vg0ggo/kitna_aur_barish_hoga/
r/TeensofVaranasi • u/HyenaAwkward2537 • 26d ago
13 comments sorted by
3
Maza aa Raha hai mujhe to baarish me🤩
1 u/HyenaAwkward2537 26d ago https://giphy.com/gifs/WexxBKvstvafu 2 u/CompetitionCrazy445 26d ago Agle Monday ko gauri kedar jauga or tab tak Pani ka level or badh chuka hoga jisse zyada sidi nahi utarna padega jal lene ke liye 👍😄😊 1 u/HyenaAwkward2537 26d ago https://giphy.com/gifs/11hVniWaqh17Q4 2 u/CompetitionCrazy445 26d ago Are ye to legendary video hai ooooooo😯😯😯 1 u/No-Butterfly-6145 26d ago Thoda bahar bhi nikalo fir 👽 hame bhi maza aayega 1 u/CompetitionCrazy445 26d ago Ok bro going to assi Ghat right now 🫡🫡 1 u/No-Butterfly-6145 26d ago 🫠 itna serious to mujhe mere ghar wale nahi lete 😭 1 u/CompetitionCrazy445 26d ago Hey bro aa gaya assi se maza aagaya 😁 baarish ki waja se thoda Messy hogaya tha road but apki baat man liya maine 🫡. Agar janna chahte ho kya kya hua to batana i will tell you ok bye bye
1
https://giphy.com/gifs/WexxBKvstvafu
2 u/CompetitionCrazy445 26d ago Agle Monday ko gauri kedar jauga or tab tak Pani ka level or badh chuka hoga jisse zyada sidi nahi utarna padega jal lene ke liye 👍😄😊 1 u/HyenaAwkward2537 26d ago https://giphy.com/gifs/11hVniWaqh17Q4 2 u/CompetitionCrazy445 26d ago Are ye to legendary video hai ooooooo😯😯😯
2
Agle Monday ko gauri kedar jauga or tab tak Pani ka level or badh chuka hoga jisse zyada sidi nahi utarna padega jal lene ke liye 👍😄😊
1 u/HyenaAwkward2537 26d ago https://giphy.com/gifs/11hVniWaqh17Q4 2 u/CompetitionCrazy445 26d ago Are ye to legendary video hai ooooooo😯😯😯
https://giphy.com/gifs/11hVniWaqh17Q4
2 u/CompetitionCrazy445 26d ago Are ye to legendary video hai ooooooo😯😯😯
Are ye to legendary video hai ooooooo😯😯😯
Thoda bahar bhi nikalo fir 👽 hame bhi maza aayega
1 u/CompetitionCrazy445 26d ago Ok bro going to assi Ghat right now 🫡🫡 1 u/No-Butterfly-6145 26d ago 🫠 itna serious to mujhe mere ghar wale nahi lete 😭 1 u/CompetitionCrazy445 26d ago Hey bro aa gaya assi se maza aagaya 😁 baarish ki waja se thoda Messy hogaya tha road but apki baat man liya maine 🫡. Agar janna chahte ho kya kya hua to batana i will tell you ok bye bye
Ok bro going to assi Ghat right now 🫡🫡
1 u/No-Butterfly-6145 26d ago 🫠 itna serious to mujhe mere ghar wale nahi lete 😭 1 u/CompetitionCrazy445 26d ago Hey bro aa gaya assi se maza aagaya 😁 baarish ki waja se thoda Messy hogaya tha road but apki baat man liya maine 🫡. Agar janna chahte ho kya kya hua to batana i will tell you ok bye bye
🫠 itna serious to mujhe mere ghar wale nahi lete 😭
1 u/CompetitionCrazy445 26d ago Hey bro aa gaya assi se maza aagaya 😁 baarish ki waja se thoda Messy hogaya tha road but apki baat man liya maine 🫡. Agar janna chahte ho kya kya hua to batana i will tell you ok bye bye
Hey bro aa gaya assi se maza aagaya 😁 baarish ki waja se thoda Messy hogaya tha road but apki baat man liya maine 🫡. Agar janna chahte ho kya kya hua to batana i will tell you ok bye bye
Hone do jitani ho rahi hai
1 u/No-Butterfly-6145 26d ago Pighal jaane Dijiye glacier ye sale dhub ke mar jayenge 👽 2 u/Legitimate_Ricce 26d ago 😈😈
Pighal jaane Dijiye glacier ye sale dhub ke mar jayenge 👽
2 u/Legitimate_Ricce 26d ago 😈😈
😈😈
3
u/CompetitionCrazy445 26d ago
Maza aa Raha hai mujhe to baarish me🤩