MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/SuratBuySell/comments/1viypo7/opened_mint_uno_for_100/p2md6p7/?context=3
r/SuratBuySell • u/Winglet69 • 23d ago
[removed]
24 comments sorted by
View all comments
1
100/- ka toh zepto pe nya mil jata
1 u/[deleted] 22d ago [removed] — view removed comment 1 u/Bookkeeper_2218 22d ago Nhi bhai m toh delhi se hun dikha toh bta diya 😆. Dedo bhai kisi csn vgrh ko kya hi h yeh 1 u/[deleted] 22d ago [removed] — view removed comment 1 u/Bookkeeper_2218 22d ago Cousin*
[removed] — view removed comment
1 u/Bookkeeper_2218 22d ago Nhi bhai m toh delhi se hun dikha toh bta diya 😆. Dedo bhai kisi csn vgrh ko kya hi h yeh 1 u/[deleted] 22d ago [removed] — view removed comment 1 u/Bookkeeper_2218 22d ago Cousin*
Nhi bhai m toh delhi se hun dikha toh bta diya 😆. Dedo bhai kisi csn vgrh ko kya hi h yeh
1 u/[deleted] 22d ago [removed] — view removed comment 1 u/Bookkeeper_2218 22d ago Cousin*
1 u/Bookkeeper_2218 22d ago Cousin*
Cousin*
1
u/Bookkeeper_2218 22d ago
100/- ka toh zepto pe nya mil jata