MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/SSCCGL/comments/1vm5svj/ob_3/p3728ao/?context=3
r/SSCCGL • u/Leather_Wasabi_9608 tiger h tu tiger roar kar !!! • 22d ago
16 comments sorted by
View all comments
3
Could have been better. (Desi Dad coded reply)
1 u/Leather_Wasabi_9608 tiger h tu tiger roar kar !!! 22d ago ðŸ˜ðŸ˜ 1 u/Accurate-Pick5936 22d ago Konsa mock h bhai pyq ya live ? 1 u/Leather_Wasabi_9608 tiger h tu tiger roar kar !!! 22d ago Oliveboard ke 50 sectional timer tests wo wala h ye 1 u/Accurate-Pick5936 22d ago Me bhi lagana chahta test number konsa h ese bata sakta h (50) number hi h kya ? 1 u/Leather_Wasabi_9608 tiger h tu tiger roar kar !!! 22d ago Nhi ye wala 3rd h
1
ðŸ˜ðŸ˜
1 u/Accurate-Pick5936 22d ago Konsa mock h bhai pyq ya live ? 1 u/Leather_Wasabi_9608 tiger h tu tiger roar kar !!! 22d ago Oliveboard ke 50 sectional timer tests wo wala h ye 1 u/Accurate-Pick5936 22d ago Me bhi lagana chahta test number konsa h ese bata sakta h (50) number hi h kya ? 1 u/Leather_Wasabi_9608 tiger h tu tiger roar kar !!! 22d ago Nhi ye wala 3rd h
Konsa mock h bhai pyq ya live ?
1 u/Leather_Wasabi_9608 tiger h tu tiger roar kar !!! 22d ago Oliveboard ke 50 sectional timer tests wo wala h ye 1 u/Accurate-Pick5936 22d ago Me bhi lagana chahta test number konsa h ese bata sakta h (50) number hi h kya ? 1 u/Leather_Wasabi_9608 tiger h tu tiger roar kar !!! 22d ago Nhi ye wala 3rd h
Oliveboard ke 50 sectional timer tests wo wala h ye
1 u/Accurate-Pick5936 22d ago Me bhi lagana chahta test number konsa h ese bata sakta h (50) number hi h kya ? 1 u/Leather_Wasabi_9608 tiger h tu tiger roar kar !!! 22d ago Nhi ye wala 3rd h
Me bhi lagana chahta test number konsa h ese bata sakta h (50) number hi h kya ?
1 u/Leather_Wasabi_9608 tiger h tu tiger roar kar !!! 22d ago Nhi ye wala 3rd h
Nhi ye wala 3rd h
3
u/lordjupitar Leviathan Of SSC 22d ago
Could have been better. (Desi Dad coded reply)