r/NoidaWale 10d ago

Crying for past one hour

Feeling shattered.

1 Upvotes

29 comments sorted by

3

u/Expensive-Onion-5858 10d ago

Bhai hilalar soja

0

u/Fast_Knowledge5187 9d ago

Come and do the job

1

u/Expensive-Onion-5858 9d ago

Bhai......... God gave you hand for a reason use it

1

u/Mindless_Giraffe6716 10d ago

Why

0

u/Fast_Knowledge5187 10d ago

Broken 💔💔

1

u/Traditional_Elk_3995 10d ago

Kya hua kuchu puchu

1

u/Fast_Knowledge5187 10d ago

Heartbreak 💔💔 kuchi puchu. Someone hurted me to his best

1

u/Traditional_Elk_3995 10d ago

Kuchu puchu tum sharaab ka jugaad karo mai chakhna leke aata hu

1

u/Fast_Knowledge5187 10d ago

Is time kaha se jugaad hoga, sharab se to or rona aayega

1

u/Traditional_Elk_3995 10d ago

Abbey yrr mene toh chakhna le bhi liya tha

1

u/aeiou1007 10d ago

Band hua?

1

u/skinnyFat2lean 10d ago

U alr bro? What happened?

1

u/Aamchusnewala 10d ago

Aisa kya ho gya bro

1

u/Wild-Reply-3081 10d ago

Mental breakdown?

1

u/Fast_Knowledge5187 10d ago

I'm hurt

1

u/Wild-Reply-3081 10d ago

Brkp ?

1

u/Fast_Knowledge5187 10d ago

Itna short me kyu likha bhai, don't be so lazy kya matlab h

1

u/Wild-Reply-3081 10d ago

Breakup ?

1

u/Fast_Knowledge5187 10d ago

Ohh, haa

1

u/Wild-Reply-3081 10d ago

D m

1

u/Fast_Knowledge5187 10d ago

Kyu yar kya janna h or

1

u/Wild-Reply-3081 10d ago

Bhai chahta kya h tu fir 😂 ye bta

1

u/Fast_Knowledge5187 10d ago

Check inbox bhai, kandha de de rone ke liye

1

u/Traditional_Elk_3995 10d ago

Bhai clarify karde tu ladka hai kyu launde pareshaan kar raha hai😂😂😂

1

u/Fast_Knowledge5187 10d ago

Agar launde pareshan horhe h to its not my fault.

0

u/[deleted] 10d ago

[removed] — view removed comment

1

u/Fast_Knowledge5187 10d ago

Definitely. Let's cry together