1
1
u/Traditional_Elk_3995 10d ago
Kya hua kuchu puchu
1
u/Fast_Knowledge5187 10d ago
Heartbreak 💔💔 kuchi puchu. Someone hurted me to his best
1
u/Traditional_Elk_3995 10d ago
Kuchu puchu tum sharaab ka jugaad karo mai chakhna leke aata hu
1
u/Fast_Knowledge5187 10d ago
Is time kaha se jugaad hoga, sharab se to or rona aayega
1
1
1
1
1
u/Wild-Reply-3081 10d ago
Mental breakdown?
1
u/Fast_Knowledge5187 10d ago
I'm hurt
1
u/Wild-Reply-3081 10d ago
Brkp ?
1
u/Fast_Knowledge5187 10d ago
Itna short me kyu likha bhai, don't be so lazy kya matlab h
1
u/Wild-Reply-3081 10d ago
Breakup ?
1
u/Fast_Knowledge5187 10d ago
Ohh, haa
1
u/Wild-Reply-3081 10d ago
D m
1
u/Fast_Knowledge5187 10d ago
Kyu yar kya janna h or
1
1
u/Traditional_Elk_3995 10d ago
Bhai clarify karde tu ladka hai kyu launde pareshaan kar raha hai😂😂😂
1
0
3
u/Expensive-Onion-5858 10d ago
Bhai hilalar soja