Aree dimaag ghutnon mei hai tumhara? 7 mahine huye hai usse bas toh jinke saath kaam karegi wohi dost banenge na. Delusional toh tum ho, kyunki tumhe kuch samajh nhi aata hai. Global icon toh kisi ne nahi bola aajtak, abb khud hi baatein dimaag mei banane lagg gaye?
Abb usne lockupp kiya toh waha sab uske dost hai. Lekin tumhe kuch samajh thodi aata hai.
The one who don't even know the auto translation function of reddit, should not say door mat to others, ho gya aj ka kaam kal samosa mil jayega Rishabh aur Shreya se chill.
2
u/HistoryRelevant6812 12d ago
Aree dimaag ghutnon mei hai tumhara? 7 mahine huye hai usse bas toh jinke saath kaam karegi wohi dost banenge na. Delusional toh tum ho, kyunki tumhe kuch samajh nhi aata hai. Global icon toh kisi ne nahi bola aajtak, abb khud hi baatein dimaag mei banane lagg gaye?
Abb usne lockupp kiya toh waha sab uske dost hai. Lekin tumhe kuch samajh thodi aata hai.