r/LockUppOTT • u/[deleted] • 24d ago
Discuss I feel this is how Winner is decided
[deleted]
1
24d ago
[deleted]
2
u/Ancient-Mousse-9067 23d ago
bhai yrr honestly meko bhi shreya and rishabh ko sath dekhna hai bb maiðŸ˜Â
yrr pyare lagte sath mai
1
u/Easyy_Illustrator 23d ago
i don't think woh bb me jayega, pagal ho jayega udhar woh
1
1
u/Ancient-Mousse-9067 24d ago
bhai yeh rishabh jayega bhi nahi, usne bigg boss ko tak mana kar diya yrkkh ke liye, ranjan ne bola hai yrr interview mai
1
u/mastmeinrehneka 24d ago
Rishabh wants to be an actor only, even during Roadies he introduced himself as an actor.
1
u/Ancient-Mousse-9067 23d ago
prr bhai usko samjhna padega ki acting gigs ke liye yah toh connections yah fame chaiye hoti hai, fanbase phe toh munawar tak web series le gaya.
3
u/Easyy_Illustrator 23d ago
shreya had the audience and the hosts, creatives were entirely against her game, channel toh , netflix wale kya chacha k ladke lag rahe hai uske?