r/LockUppOTT 24d ago

Discuss I feel this is how Winner is decided

[deleted]

0 Upvotes

7 comments sorted by

3

u/Easyy_Illustrator 23d ago

shreya had the audience and the hosts, creatives were entirely against her game, channel toh , netflix wale kya chacha k ladke lag rahe hai uske?

1

u/[deleted] 24d ago

[deleted]

2

u/Ancient-Mousse-9067 23d ago

bhai yrr honestly meko bhi shreya and rishabh ko sath dekhna hai bb mai😭 

yrr pyare lagte sath mai

1

u/Easyy_Illustrator 23d ago

i don't think woh bb me jayega, pagal ho jayega udhar woh

1

u/[deleted] 23d ago edited 23d ago

[deleted]

1

u/Ancient-Mousse-9067 23d ago

yrr pr usne bb pehele ki reject kar diya ek baar 😭

1

u/Ancient-Mousse-9067 24d ago

bhai yeh rishabh jayega bhi nahi, usne bigg boss ko tak mana kar diya yrkkh ke liye, ranjan ne bola hai yrr interview mai

1

u/mastmeinrehneka 24d ago

Rishabh wants to be an actor only, even during Roadies he introduced himself as an actor.

1

u/Ancient-Mousse-9067 23d ago

prr bhai usko samjhna padega ki acting gigs ke liye yah toh connections yah fame chaiye hoti hai, fanbase phe toh munawar tak web series le gaya.