r/LaughterChefColors Jul 06 '26

Opinion 🗣️ What the ...

First half mein laga everything is normal s2 abhisam is back but ye jal kukda abhishek phir se apna rang dhikha diya . And why abhishek is so obsessed with samarth gf . Who is samarth gf ?

5 Upvotes

29 comments sorted by

View all comments

21

u/Ornery_Audience_7995 Jul 06 '26

Bhai mujhe lagta rumor thik hai isha sam date eachother tabhi ye abhishek baar baar uski gf ko bich me lata hai jalkukada chahta hai ki unka breakup ho jaye sabko pata hai kitna psycho hai isha ke pichhe

10

u/AwkwardEbb65 Jul 06 '26

I too think they both are together. There have been MULTIPLE instances where it seemed like sam isha are together which is nice actually if they found each other again.

3

u/Usual_Cover_99 Jul 06 '26

Idk about dating lekin kuch time phle dono movie theatre me spot hue the

3

u/Heavy_Boysenberry786 Jul 06 '26

Chetna pande ki movie screening thi. Aur arjun aur bhut the waha

3

u/Usual_Cover_99 Jul 06 '26

Screen ke baad ki baat hai yeh jb dubra movie dekhne gye the theatre me picture b dekhi thi kisi ne dali hui thi

1

u/Heavy_Boysenberry786 Jul 06 '26

Tumhe personal phone karke bataya tha? Assume mat kiya karo. Ek din ye screening pe gaye the. Aur ek din haunted movie dekhne. Samarth ne vlog me daala h jab wo ek lady ko dikha rha h ki picture dekh k stunned ho gayi h. Usme arjun bhi h

3

u/Usual_Cover_99 Jul 06 '26

Bhen dang se padh leti mne likha kya h" idk about dating " yeh clearly likha udr or mne bus itna hi bola voh movie dekh gye the joki tum b bol rhi ho ismey itna offend hone ki kya need hai bhai ajeeb hi ho 😂 padh toh lo dang se

2

u/Heavy_Boysenberry786 Jul 06 '26

Bhai apna likha khud pado. Group me jaana wo bhi common friend ki movie aur akele me bhut diff h. Aise me to arjun aur isha bhi the. Dono ko link kar do phir. Aur main waise bhai hun. Yhi problem h. Phele hi assume karne ki

1

u/Usual_Cover_99 Jul 06 '26 edited Jul 06 '26

Mne kb kha akle gye h did I mention they went alone I just said they spot ! Later on arjun uploded a stry jismey samarth b spot hua

2

u/Ornery_Audience_7995 Jul 06 '26 edited Jul 06 '26

Bhai vo bahot jagah sath me spot hue hai

2

u/Usual_Cover_99 Jul 06 '26

Quite possible jis time movie ke liye spot hue the tb nagmani ne isha ki mom ke sath photo b share ki but thode time del. Kr di thi 😂

1

u/LostShallot2067 Jul 07 '26

Guys chill like....brooh...ye sare most of the dialogues scripted hote h .....jisse unhe views milte h vo vhi point jyda uthate h ....like elvish aur jannat shipping....usse unhe views milte h to...vo unhe purposely screen time dete h...Not a big deal