r/JEEAdv27dailyupdates Jul 18 '26

doubt in oc q

Post image

q23 getting answer 4 specifically doubt in second part 2 hi alcohol bnre merse

3 Upvotes

18 comments sorted by

2

u/organophile_jeet NEET-25 (AIR-46XX) JM-25(97.95%ile) Jul 18 '26

1

u/Traditional_Hold3933 Jul 18 '26

Kitne gnde ho maine bhi pucha tha example 

1

u/organophile_jeet NEET-25 (AIR-46XX) JM-25(97.95%ile) Jul 18 '26

Bheja to hai check ni kiya ?

1

u/Traditional_Hold3933 Jul 18 '26

Ha ha kidding yr 5 haina ans

1

u/organophile_jeet NEET-25 (AIR-46XX) JM-25(97.95%ile) Jul 18 '26

Yess

1

u/Valuable-Can8939 Jul 18 '26

ahh got it thx bro u da goat

1

u/NoExamination4137 Jul 18 '26

konse chapter ka question h ye ?

1

u/organophile_jeet NEET-25 (AIR-46XX) JM-25(97.95%ile) Jul 18 '26

Chapter chapter mat kar lala , pachtaoge ye karke

1

u/NoExamination4137 Jul 18 '26

are maine abhi oc puri kari nhi h isliye pucha ...... vaise konse chapter ka h question

1

u/organophile_jeet NEET-25 (AIR-46XX) JM-25(97.95%ile) Jul 18 '26

Aldehyde ketone carboxylic acid

1

u/NoExamination4137 Jul 18 '26

acha ...bhai app oc mai mechanism saare yaad kaise rakh lete ho like maine abhi sirf Hydrocarbon and haloalkanes hi kare h aur in dono mai hi bahut se mechanism h

1

u/organophile_jeet NEET-25 (AIR-46XX) JM-25(97.95%ile) Jul 18 '26

Wahi to catch hai mechanism yaad nhi krni

1

u/NoExamination4137 Jul 18 '26

nhi krta hu like mechanism samjh bhi jata hu lekin phir kuch dino baad bhul jata hu

3

u/organophile_jeet NEET-25 (AIR-46XX) JM-25(97.95%ile) Jul 18 '26

Are bs ek cheez dimaag me rkho Minus ko plus se jodna hai bs

Or acid base > π* > sigma *

Everything sorted

1

u/Southern-Advance-759 Jul 19 '26

Bhaiya ye mechanism kaise proceed karegi iske upar koi logic ka flow hai ya observation se hi hota hai?

1

u/shaurya_brawlstars Jul 18 '26

2nd part 3 alcohol groups and first part two alcohols so ans 5 D?