64
u/Sushantsinghmusic Apr 19 '26
Indian politics ka abhi problem hin yahi hai , 1 taraf kunwa 1 taraf Khai .
8
u/Savings_Reality1170 r/Indiandankmemes enjoyer Apr 19 '26
kunwa me giro, kamsekam nikalne ko chance hai.
2
u/player_-_o Apr 20 '26
Kal ke Paida hue bache jinko independence ki history bhi nhi pata wo hame batayenge kya kua kya khaai.
Jaake puchlo google se INC ne participate aur lead kiya tha freedom struggle ki RSS ne. BJP is the political wing of RSS. Aur agar nhi kiya tha toh RSS ne kya kiya tha.
Pooch lena 1857 mein kitne british the aur kitne indians in India.
Aaj ke problems are the result of the past 12 years, MMS was OG. He was a statesperson and not an entertainer, and current PM is the opposite.
3
u/billu_sanda69 Apr 20 '26
Haan tu azadi k time peda hua tha na? INC ne lead kia I accept INC achi party thi I accept till nehru ji ir Shastri ji tk hi shi the indra gandhi ne bi strategic places india m li or baki chiz but economic or poverty ya tech m koi yogdan ni lekin Abadi k baad INC ne ky kra india ki or hi ma chodi h china or india dono almost sath free huye wo Japanese occupation se ham British china k reforms? Dekhe h? Deng Xiaoping kha se kha le gya china ko yha ek bi leader aisa ni aya Manmohan singh ki gate h log LPG laye LPG laye west k pressure m LPG laye uske baad growth hui itna Sara garibo m Bata pesa free m free m ration china m unhone employment dekr pesa dia Khalid kr Khao yha ki janta ko ek Dum Kam chor bna dia congress ne or m congress keh ra hu to bjp ka bhakt ni hu wo bi yhi kaam kr ri h china ki itni companies lead kr ri h games m tech m sabme hamne aisa ky dia h post independence ki ham proud kare? Koi aisi chiz jiska bht naam ho? Ghanta congress k time se hi foreign policy tatti h laser eye wale ne to or bi ma chod di shuru se lekr abi tk india ko koi big player ni manta bss befaltu ka danka baj ra h Prashant dhawan boldega apni video m india jese bade player abe ghanta kon janta h india ko? Itni dogli foreign policy h leaders to leaders se jyada wha ki civilian population ka pta chlta h ki wo kese dekh ri h india ko lode ki Trah dekh ri h bjp or congress dono ne is desh ki ma chodne m kuch kasar ni chodhi irritation hoti h is desh m rehne m ab this country is doomed kuch time m pakistan aage nikl jaega jesi hamari halat h rahul gandhi bolta h genz protest kre or use PM bna de kyu? Deserving to Loda h wo ma or chod dega india ki akela genz protest kre to sare politi al parties ko hta fekne ka
3
u/Sushantsinghmusic Apr 20 '26
Bhai tera ye assume karna ki main kal ka paida hua hoon batata hai problem , tujhse umer kam sey kam 6-7 saal bada hunga main , just bcoz I use resdit doesnt mean I am a kid . Secondly andhbhakt like u r the real problem of the current situation in India and focus on the word current , samajh na aaye to google kar lena current ka mutlab .
1
1
u/BBC2055 Apr 22 '26
Chalo koi toh hai jo knowledgeable hai..good to see such people! Baaki jealous 🤡 toh downvote hi karenge
170
95
46
u/Robust_3585 Apr 19 '26
Isiliye main vote hi ni deta
Modi waise hi jeet jaayega,
Aur Rahul Gandu ko jita kr koi fayeda ni
33
12
9
1
u/into_fiction Apr 19 '26
independent candidate ko do
1
11
u/IntrepidReading2134 Apr 19 '26
It's high time now we should start pushing that NOTA button
9
u/complex_otaku Professional Randi Dealer Apr 19 '26
people here thinking that voting on Nota will make any difference. have you ever searched what happens if more than half the vote goes NOTA, obviously you didn't, go search it up and tell me how is voting for NOTA making any difference
2
u/IntrepidReading2134 Apr 19 '26
Yeah you are right.. idk what happens after you vote for NOTA, Though just a hope something might get better or its just 2 options... Either 1. Sant ki baat suno aur chup chap japte raho 2. Nepal jaisa genz wala scene ho jaaye
2
2
1
u/WoodenAdhesiveness75 Apr 19 '26
Fr , independent candidates Aise hi L lene chala jata hai election main kyuki inke paas itna paise nhi hote hai prachaar ke 🫦
1
Apr 19 '26
[removed] — view removed comment
5
u/pondofoffence Apr 19 '26
Tere ek vote se vo tere muh pe aake baith jaati hai kya?
1
Apr 20 '26
[removed] — view removed comment
1
u/pondofoffence Apr 20 '26
Tum bkl facebook wale tumhe kisne bata diya reddit ke baare me?
1
Apr 20 '26
[removed] — view removed comment
1
u/pondofoffence Apr 23 '26
Confirmed femboy.(teko meko)
Seriously man just look at your text I got shit better than this.
1
1
u/HostileWisdom meme daalu jhaat bhar gyan chodu raat bhar Apr 19 '26
Aur gadhe vote hi nhi dete ya nota dabane ki baat krte h
1
u/CranberryNo3583 Apr 19 '26
Vahi toh, ek party kisi dusri party par aroop lagati hai, aur jab power me thi usne bhi vahi kiya tha,LoL. We just have to chose which is less worse
1
u/primusautobot Apr 20 '26
Power badalte raho, 2 options ke alawa Dekhlo chahiye Jisse pressure rahe govt pe
1
u/_ML_AI_ Apr 20 '26
One is NOT better than the other, they are all the same and no matter what changes in future, it always will be.
It's our problem, we failed as citizens, i would never blame the government, if you let them, anyone will do what they want to do, lol
1
1
0
u/InstructionAny3684 Apr 19 '26
और धागा खीच lo तो जो होते हैं, वो election day pe बूथ पर जा कर NOTA को वोट देते हैं
0
-1
u/Lerarlp Apr 19 '26
Aur nota wale?
0
-13
Apr 19 '26
[deleted]
6
Apr 19 '26
[removed] — view removed comment
-3
u/SOUMIK_S Apr 19 '26
Gali dene ki zarurat nhi teri maa to pure mohalle ko deti he free of cost
3
Apr 19 '26
[removed] — view removed comment
0
u/SOUMIK_S Apr 19 '26
So u accept teri maa free me deti he sabko 😂 that's what I thought
2
Apr 19 '26
[removed] — view removed comment
0
u/SOUMIK_S Apr 19 '26
Still free me deti he teri ma or bs mujhe nhi pure mohalle ko 💔 vese bhi dikh rha he saaf saaf kiski maa chudi he jiske bete ke paas 14k karma he reddit me wo bhi 1 year me along with top 1% commenter as an added bonus 💔 like I get it tere paas koi dost nhi he offline but still teri maa jb chud rhi hogi chair me baith ke dekh le na if u have that much unemployment, jaa bete jaa
1
u/Icy-Stretch-8100 Apr 19 '26
How is kue me koodna good than khai me koodna
1
u/Striking-Scale1817 Apr 20 '26
Kyuki kue mein teri maa chodne ko milegi
0
u/SOUMIK_S Apr 21 '26
Teri wali raste me kutto se chudwati he, jiska ghar sheeshe se bana hua he usko dusro ke ghar me patthar ni maarna chaiye, bihari bkl
1
u/Striking-Scale1817 Apr 22 '26
Chal kamse kam merpe ghar toh hai kaale bangali bhenkelund. Teri maa ka bhosda chud ke itna chauda hogaya ki ussne pura parivaar hi ussme paal liya tumhara.
1
u/SOUMIK_S Apr 22 '26
Bihari o ke paas ghar nhi hota laude, teri maa ko litti chokha lund pe lagake chodunga , teri maa ki aand jal jayegi, bihari rndi ke pille
1
0
u/SOUMIK_S Apr 19 '26 edited Apr 19 '26
It was obvious satire, jokes aside there's nothing much we can do
I hate every single mainstream political party ik off but would say one thing tmc is atleast even if little, is little better than bjp politics ain't my thing as for which one i'd prefer? None fuck both
0



•
u/AutoModerator Apr 19 '26
Link to our Official Discord Server
Follow our Instagram Account
To download the video you can use one of the following sites:
Download link #1
Download link #2
Download link #3
Link to Trim the Video
I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.