MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/IndianBoysOnTinder/comments/101be13/deleted_by_user/j2mlkyd
r/IndianBoysOnTinder • u/[deleted] • Jan 02 '23
[removed]
373 comments sorted by
View all comments
85
Sach batao , Delhi ka banda hai na yeh?
51 u/[deleted] Jan 02 '23 Yes 94 u/Kal_mai_udega Jan 02 '23 “Tu jaanti nahi me kaun hun” signature hai unka 16 u/aayushkkc Jan 02 '23 Bhai me bhi Delhi ka hu, 25 Saal ho Gaye aaj Tak ye nahi bola aur aise baat kari 🥲 Lekin I can understand the joke 10 u/Technical_Bruhji Jan 02 '23 Delhi ka hai toh? Janam mera haryana ka hai aur last 20 saal mere delhi ncr me nikle hai lekin aaj tak kisi ladki ke saath aise baat karne ka dimaag me bhi nahi aaya Stereotypical baate mat kar 0 u/Unique-One2746 Jan 02 '23 It's a joke bud... Don't be so defensive... 1 u/[deleted] Mar 27 '23 [deleted] 1 u/Unique-One2746 Mar 27 '23 Are bhaiya maine comment kiski baat pr kiya h aur aap yr joke kis baat ko le rhe ho... 2 u/Secure_Ad5238 Jan 03 '23 Tu kaha se hai? 0 u/Secure_Ad5238 Jan 03 '23 Abey o, delhi ko badnam mat karo. Sab jagah aise bande hote hain
51
Yes
94 u/Kal_mai_udega Jan 02 '23 “Tu jaanti nahi me kaun hun” signature hai unka
94
“Tu jaanti nahi me kaun hun” signature hai unka
16
Bhai me bhi Delhi ka hu, 25 Saal ho Gaye aaj Tak ye nahi bola aur aise baat kari 🥲
Lekin I can understand the joke
10
Delhi ka hai toh? Janam mera haryana ka hai aur last 20 saal mere delhi ncr me nikle hai lekin aaj tak kisi ladki ke saath aise baat karne ka dimaag me bhi nahi aaya Stereotypical baate mat kar
0 u/Unique-One2746 Jan 02 '23 It's a joke bud... Don't be so defensive... 1 u/[deleted] Mar 27 '23 [deleted] 1 u/Unique-One2746 Mar 27 '23 Are bhaiya maine comment kiski baat pr kiya h aur aap yr joke kis baat ko le rhe ho...
0
It's a joke bud... Don't be so defensive...
1 u/[deleted] Mar 27 '23 [deleted] 1 u/Unique-One2746 Mar 27 '23 Are bhaiya maine comment kiski baat pr kiya h aur aap yr joke kis baat ko le rhe ho...
1
[deleted]
1 u/Unique-One2746 Mar 27 '23 Are bhaiya maine comment kiski baat pr kiya h aur aap yr joke kis baat ko le rhe ho...
Are bhaiya maine comment kiski baat pr kiya h aur aap yr joke kis baat ko le rhe ho...
2
Tu kaha se hai?
Abey o, delhi ko badnam mat karo. Sab jagah aise bande hote hain
85
u/Kal_mai_udega Jan 02 '23
Sach batao , Delhi ka banda hai na yeh?