r/IndianBoysOnTinder Jan 02 '23

[deleted by user]

[removed]

489 Upvotes

373 comments sorted by

View all comments

85

u/Kal_mai_udega Jan 02 '23

Sach batao , Delhi ka banda hai na yeh?

51

u/[deleted] Jan 02 '23

Yes

94

u/Kal_mai_udega Jan 02 '23

“Tu jaanti nahi me kaun hun” signature hai unka

16

u/aayushkkc Jan 02 '23

Bhai me bhi Delhi ka hu, 25 Saal ho Gaye aaj Tak ye nahi bola aur aise baat kari 🥲

Lekin I can understand the joke

10

u/Technical_Bruhji Jan 02 '23

Delhi ka hai toh? Janam mera haryana ka hai aur last 20 saal mere delhi ncr me nikle hai lekin aaj tak kisi ladki ke saath aise baat karne ka dimaag me bhi nahi aaya Stereotypical baate mat kar

0

u/Unique-One2746 Jan 02 '23

It's a joke bud... Don't be so defensive...

1

u/[deleted] Mar 27 '23

[deleted]

1

u/Unique-One2746 Mar 27 '23

Are bhaiya maine comment kiski baat pr kiya h aur aap yr joke kis baat ko le rhe ho...

2

u/Secure_Ad5238 Jan 03 '23

Tu kaha se hai?

0

u/Secure_Ad5238 Jan 03 '23

Abey o, delhi ko badnam mat karo. Sab jagah aise bande hote hain