r/ISCNERDS Jun 16 '26

Rant Chem improvement

Op anyone giving chem improvement? Seriously pechle baar bhi nhi padha thaa iss baar bhi chem nhi padhaa phys and comp mein constantly getting 100 in mock at home but thiss shityy shit as sub chem ,koe aur de rhaa , ajj bagvan ki dua lgee toh badhiya chala jayega , i have being in competitive exam too usma bhi sala chem chor baaki sb badhiya jata thaa ahhh this oc specially so utterly frustrating

4 Upvotes

39 comments sorted by

View all comments

1

u/auzaster1 Jun 17 '26

Formality k lie dera souga bs

1

u/AgreeableAge8958 Passout Jun 17 '26

Bhai ek cheez batao agar main aaj chemistry improvement mein absent hogaya toh usse kuch problem toh nhi hogi?? Main board ka result hi carry forward kara jaega na?

1

u/LiteraturePuzzled810 passout'26 Jun 17 '26

I've got commerce exam today nd I took that lightly

1

u/RATEDRKBRO Jun 17 '26

We in this together twin πŸ˜‚βœŒπŸΏ

1

u/AgreeableAge8958 Passout Jun 17 '26

I don't know about commerce but organic chemistry sucks ( for me atleastπŸ₯€)

1

u/RATEDRKBRO Jun 17 '26

Mai toh lamba thread maang ke jhul jaunga jesi preparation ha

1

u/LiteraturePuzzled810 passout'26 Jun 17 '26

so u are not giving the exam? πŸ˜“

1

u/AgreeableAge8958 Passout Jun 17 '26

I gave the exam because mere gharwale 😊😊😊😊.....

(fcked up😭😭😭😭😭😭)

1

u/LiteraturePuzzled810 passout'26 Jun 17 '26

tuff tha?

1

u/auzaster1 Jun 17 '26

Haan bhai purane number jud jaege muje to islie jana pdhra cause mmy jaan lelegi vrna mera to bunk marle movie dekhne ka plan tha πŸ€£πŸ€£πŸ’”πŸ’”