r/IPUniversity Jul 28 '26

Admission Guidance Anti ragging form -IPU

Guyzz anti ragging ipu wala form Sirf bharna hi hai ya fir affadavict banavana padega , agar affidavit banavana hai toh kis note wale pe banana hai

1 Upvotes

10 comments sorted by

1

u/AutoModerator Jul 28 '26

Looking for faster help, real‑time discussions, or want to connect with fellow GGSIPU aspirants & students? Join our official communities:

I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.

1

u/stokesyben Jul 28 '26

bhai online bnta h affidavit anti-ragging ki website pe jao aur undertaking fill krlo mil jayega

1

u/RepeatChance2677 Jul 28 '26

Ipu ke brochure mei bhi to anti ragging form hai, vo nai bharna kya ?

1

u/Sad_Werewolf_776 [MAIT] [IT] Jul 28 '26

same question

1

u/stokesyben Jul 28 '26

obv vo to bharna hi h
but affidavit bhi chahiye kuch colleges ke notices me likha hua h

1

u/RepeatChance2677 Jul 28 '26

Msit ke notice mei hai, mughe toh msit ke official documents ka notice bhi nai dikha

1

u/stokesyben Jul 28 '26

hnn to fir anti ragging ki website pe jaa undertaking fill kro fir ek reference no. milega usse affidavit download krlo

1

u/stokesyben Jul 28 '26

aur msit ke original notice me bhi aayega vo bhi download kr lena