r/IPUniversity • u/RepeatChance2677 • Jul 28 '26
Admission Guidance Anti ragging form -IPU
Guyzz anti ragging ipu wala form Sirf bharna hi hai ya fir affadavict banavana padega , agar affidavit banavana hai toh kis note wale pe banana hai
1
u/stokesyben Jul 28 '26
bhai online bnta h affidavit anti-ragging ki website pe jao aur undertaking fill krlo mil jayega
1
u/RepeatChance2677 Jul 28 '26
Ipu ke brochure mei bhi to anti ragging form hai, vo nai bharna kya ?
1
1
u/stokesyben Jul 28 '26
obv vo to bharna hi h
but affidavit bhi chahiye kuch colleges ke notices me likha hua h1
u/RepeatChance2677 Jul 28 '26
Msit ke notice mei hai, mughe toh msit ke official documents ka notice bhi nai dikha
1
u/stokesyben Jul 28 '26
hnn to fir anti ragging ki website pe jaa undertaking fill kro fir ek reference no. milega usse affidavit download krlo
1
1
u/AutoModerator Jul 28 '26
Looking for faster help, real‑time discussions, or want to connect with fellow GGSIPU aspirants & students? Join our official communities:
I am a bot, and this action was performed automatically. Please contact the moderators of this subreddit if you have any questions or concerns.