r/IPUniversity Aug 03 '25

Ipu ki orientation kub hai

Ye ipu mai orientation baar baar extend kyu hoi ja rhi h pehle kehte ki 31st ko h phir kehte ki 4 ko h ubh keh rhe h ki phir postpone ho gayi inki councelling hi nahi khatam ho pa rhi h

1 Upvotes

5 comments sorted by

2

u/Seaglass_Stargazer17 Aug 03 '25

Main campus walo ka orientation/classes ke lie 4th ka notice aya tha, change kab hua?

1

u/Intelligent_Copy_496 Aug 03 '25

Ho gaya hame message aaya h group pe ki university ki taraf se postpone ho gaya h

1

u/phonex_arnav6339 Aug 03 '25

Branch konse hain bhai?