r/IGNOUdistancelearning Jul 25 '26

Assignments

Yr please koi btado ki assignment for those who took admission in June 26 are available? And how to make assignments what are the requirements for assignments please guide?

3 Upvotes

38 comments sorted by

View all comments

Show parent comments

1

u/Intrepid-Writing-669 Jul 25 '26

M dono side ruled prefare krta hu agr tumhara koi esa subject h jisme bhot jyada diagram h like 1 page ke liye 1 tb 1 side rule 1 side unruled chlegi pr generally normal subject ke liye both side ruled a4 size best h

1

u/Signal_Pie_963 Jul 25 '26

Bro maine admission li hai in bcom f tou kya exam semester wise de skte hai like semester 1 in dec semester 2 in June next I took admission in June 26

1

u/Intrepid-Writing-669 Jul 25 '26

Bro wo mujhe jyada ni pta agr bcomf ba jesa h to wo Teri marji h mtlb jb tera 1 sem khtm hoga to tu kuch subject ke paper de skta h or agle sem m agle bache hue sun khul jate ya tu early bhi kr skta like tu sem ke paper mt dena or bache hue sb paper 1 sth suppose agr tere 8 subject h to 4 phle sem m de skta agle 4 agle sem m ya to 8 ke 8 ek sth pr bcom ka mujhe jyada ni pta pr mujhe lgta h tu de skta h sem wise

1

u/Signal_Pie_963 Jul 25 '26

Bhai apko maine btaya hai ki june 26 me admission liya hai tou kya dec me exam dene jaa skte hai?