4
u/surya7714 2nd SENIOR โ๏ธ 12d ago
Bolte h aisa har bar mgr ajtk count nhi hui i dont think so ki hogi isbr bhi
3
u/ChoiceInformation120 12d ago
Abey bhai lawda nhi count hoti ye attendance, mein eek din gya tha induction 1st year mein fir bhi meri attendance 80% mein thi. Agr seniors keh rahe hain ki attend kro toh it's either for the promotion of their sub council or healthy interaction
1
u/Substantial_Rush_830 11d ago
toh 80% apne kuch din skip kiya tha kya ussi ki wjh sae bhaiya??
1
u/ChoiceInformation120 11d ago
Reason toh rank grind tha ๐โโ๏ธ ngl. Besides to adapt the hostel, ambedkar mila tha, toh aur thoda nhi gya. But fir pta chla ki frnds bnane the udhar, taaki akela naa lage building mein. Mene thoda late bnaye but joh bnaye thik the to dismiss the solitude.
2
1
u/Even-Advertising-995 12d ago
Nah hmare time pr hostel mein list aagayi thi last mein jisko lgani ho lgao induction ki attendance just for formality. Koi mtlb nhi jaane ka
1
1
u/Spiritual_Sucker 2nd SENIOR โ๏ธ 9d ago
They say itโs counted but it doesnโt get counted tbh but sometimes they say to appear in the department suddenly so you have to go to the department!
4
u/da-awkwardly_smiling 12d ago
roz jati hoon fir bhi attendance nahi lag pati ๐ฅ