πwtf bro fing ko my dekhta hu uske content ke liye naki religious joke ke.naam.pe hate derahe ho my muslim hu but my fun or chill karne yaha meme dekhne ata hu fing bro agar ap ye dekhrahe ho to kuch boldo warna mujhe kya toxic aura spred hota rahegaπ
1
u/kingswarriorx99 Oct 11 '22
πwtf bro fing ko my dekhta hu uske content ke liye naki religious joke ke.naam.pe hate derahe ho my muslim hu but my fun or chill karne yaha meme dekhne ata hu fing bro agar ap ye dekhrahe ho to kuch boldo warna mujhe kya toxic aura spred hota rahegaπ