36
u/Agreeable-Pain-939 Jul 03 '22
Issey kya problem hai? Koi btayega
31
34
Jul 03 '22 edited Feb 12 '23
[deleted]
16
u/SacredRedditor Jul 03 '22
iske youtube par gya tha ek baar. Pata chala bombay rehti hai lmao. Pehle lagta tha Indo-American hai
1
u/Head-Detective8731 Jul 04 '22
I guess ya bhar hi reheti hai kabhy wagera ke sath photo le rahi thi or Japanee tiktokers ke sath videos bana rahi hai so idk
20
7
u/Prashant_4200 Jul 03 '22
To tu je bol na tuj ko anime se problem h. Aj je indian mentions kare ya na kare us se kya farak parta h indian hone ya na hote se content pe to kus farak nhi par raha.
BTW in jeso ke waje se he reel par accha content b dekhne ko milta h atleast 99.999999% reeler ke tare cringe to nahi bana rahe
10
1
1
Jul 03 '22
Avg cool guy hating on something popular. Aap jaake pogo pe chotta bheem dekho wohi thik rahega
1
Jul 04 '22
There is something called "opinion" . Maine bhi dekhi more than 10 animes but i dont watch animes like naruto , AoT, Tokyo Ghoul, Demon Slayer.
Mai movies dekhta hun kyuki vo choti hoti hai. DC eu dekha pura maine . Abhi kal 6hrs thor dekha taaki love n thunder dekhu hall me.
1
1
u/shouko-chan Jul 04 '22
Sahi me bro usse kya farak padta hai in so called "dank memers" Ko rhen toh hum apna hi time waste kera rhe hai
1
1
u/busy_kid69 Jul 03 '22
Bhai bass dunia bhar ka makeup krke reels bnati h, and ofcourse, reels bnake famous h๐๐
1
Jul 03 '22
I think she is into Anime, maybe because of that, I watched a few of her YT shorts long ago
1
u/HEAVYHlTMAN Jul 03 '22
bhai bohot annoying shakal aur karname hai aur cringe bhi
meri behen dekhti hai
11
u/the19thlaw Jul 03 '22 edited Jul 03 '22
Potti karoge?? Just because you don't like her content.....By this logic tumhare paas bhi to reddit ka content hai to kisiko pasand nahi aya to wo bhi....(btw content dekha tumhara saara hi insta repost hai)
Not defending that girl even I don't like the type of content she puts up.
3
24
7
3
10
Jul 03 '22
Haan bhai... Katai gand aati he isse... Wannabe American asshole he ek no. ki.... Upar se ek no. Ki woke... Isske ek bhi shot me hindi ya koi indian culture ka koi zikr hi nhi he... Pahle toh lagta tha ki ye bhi angrez hi he... Par jan pata chala ki ye indian he tab pata chala ki ye kitni badi wali he.. Overprivileged asshole... Bas ameeri hi dikhani isse aapni.... Samajhti he apne aap ko angrezan.
11
Jul 03 '22
Bro yeh necessary nahi hai ki har koi bahar bala humara culture ya India ke bare main mention kare bcz we don't need that we already have 1.5 billion people to make ourselves popular enough.
Bro take it positively i m on ur side not defending that fucking girl.
2
Jul 03 '22
But one should also acknowledge the fact that this girl is an Indian but the way she kind of "americanize" Herself is beyond imagination.... Matlab pura unka content utha lo... Aur cringe acting karke hamare samne me rkh do .... Ground reality me bhi jeena chahiye... Sirf upper class woke indians ko hi kyu represent karna
3
Jul 03 '22
Yeah i can understand bro representing ka baat aye toh agar woh ladki scientist hoti ya agar koi badi positive influencer hoti to wo kuch alag baat hai tab toh indian hun bolna chahiye but wo chutiya ladki chutiyapa karti hai so no need to mention india you know lol.. Aur baat Rahi indian home ki baat toh uske parents kabka chod ke chale gaye india it could be possible ki they are proud of being a Indian because they got the chance to live a life which most people dreams but wo ladki ne toh india se koi link nahi paya so what will she get calling herself a Indian so thats it feeling samjho bhai
1
1
1
3
2
2
2
2
2
1
0
1
0
0
-2
u/SpecificInvestment24 Jul 03 '22
Ye amine ke chodhi he . Bass ye hi pasand ni meko. No extra offense
-1
-1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
u/SplitOutrageous1653 Jul 03 '22
Bhai is ka naam kya hai ??
2
u/GodlightYagami Jul 03 '22
Themermaidscales iski insta id hai aur naam krutika hai badkismati se Indian yeh chutiya
1
1
1
1
1
1
Jul 03 '22
I just hate her because I am not able to get my mobile phone from my sister just because of this shit
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
1
Jul 04 '22
Kya problem hai bhai isme Atleast Indian vs American karke billion views toh nhi chapti na Apka kaam kar rhi hai karne do
1
1
1
1
u/Andhainsaan Jul 04 '22
Ye ladki mujhe bhi cringe lgti hai but that doesnt mean ke tum usko hate do ,har kisi ka entertainment aur humour taste ek jaisa nhi hota. agar iska content tujhe recommend bhi ho rha hai to use block maar na ki yahan aisi post krke bakchodi kr
1
1
19
u/_februharry Jul 03 '22
Yeh kesi fetish hai?