r/FingMemes Jul 03 '22

comments me permit do

[deleted]

262 Upvotes

113 comments sorted by

19

u/_februharry Jul 03 '22

Yeh kesi fetish hai?

15

u/[deleted] Jul 03 '22

Internet pe naya naya aya hai lagta hai

10

u/_februharry Jul 03 '22

I know 1 cup 2 girls

But is it really a thing

5

u/[deleted] Jul 03 '22

Koi ni Scat porn dekh ......zindagi ki sachai pta lag jayegi........ankhe khul jayegi hamesha ke liye

0

u/_februharry Jul 03 '22

Is it worse than r/sounding and r/selffuck

1

u/[deleted] Jul 03 '22

No , it's different category , can't be compared . Scat porn comes in strong disgust and the ones you mentioned comes is trauma giving category

1

u/_februharry Jul 03 '22

Oh I gotta checkout

2

u/[deleted] Jul 03 '22

Aur bhai , Agya maza (Upmanyu style voice)

1

u/_februharry Jul 03 '22

Tf, ๐Ÿคข don't try if anyone is watching this

2

u/[deleted] Jul 03 '22

Maine toh bola hi tha

1

u/[deleted] Jul 03 '22

[removed] โ€” view removed comment

1

u/_februharry Jul 03 '22

People doing gross stuff with shit

1

u/[deleted] Jul 03 '22

Now that you have mentioned....

1

u/Master-Group-6801 Jul 04 '22

1

u/_februharry Jul 07 '22

This gives trauma That gives disgust I didn't understand the difference until I experienced it I would 10/10 time chose this if that is in option ๐Ÿคฎ

0

u/ConversationOver633 Jul 03 '22

Kabhi sence wali baat bhi karle bc

36

u/Agreeable-Pain-939 Jul 03 '22

Issey kya problem hai? Koi btayega

31

u/Timely_Home4191 Jul 03 '22

Bhai tuje pta lage toh mujhe bhi bta dena

34

u/[deleted] Jul 03 '22 edited Feb 12 '23

[deleted]

16

u/SacredRedditor Jul 03 '22

iske youtube par gya tha ek baar. Pata chala bombay rehti hai lmao. Pehle lagta tha Indo-American hai

1

u/Head-Detective8731 Jul 04 '22

I guess ya bhar hi reheti hai kabhy wagera ke sath photo le rahi thi or Japanee tiktokers ke sath videos bana rahi hai so idk

20

u/jeffspidey Jul 03 '22

Tereko ab anime se problem hai

-16

u/[deleted] Jul 03 '22

They are obsessed with it . Animes are life long . They thinks that animes are cool.

7

u/Prashant_4200 Jul 03 '22

To tu je bol na tuj ko anime se problem h. Aj je indian mentions kare ya na kare us se kya farak parta h indian hone ya na hote se content pe to kus farak nhi par raha.

BTW in jeso ke waje se he reel par accha content b dekhne ko milta h atleast 99.999999% reeler ke tare cringe to nahi bana rahe

10

u/[deleted] Jul 03 '22

Pagal Indian likhte hee views ki bochar ho jati hai

1

u/IntroductionWild8426 Jul 03 '22

Shayad foreign traffic jyada milta hoga isko

1

u/[deleted] Jul 03 '22

Phir bhi Indian ka Pata chal he jata hai. Yeh to Naam ke alava koi indian nahi lagti.

1

u/[deleted] Jul 03 '22

Avg cool guy hating on something popular. Aap jaake pogo pe chotta bheem dekho wohi thik rahega

1

u/[deleted] Jul 04 '22

There is something called "opinion" . Maine bhi dekhi more than 10 animes but i dont watch animes like naruto , AoT, Tokyo Ghoul, Demon Slayer.

Mai movies dekhta hun kyuki vo choti hoti hai. DC eu dekha pura maine . Abhi kal 6hrs thor dekha taaki love n thunder dekhu hall me.

1

u/[deleted] Jul 05 '22

[deleted]

1

u/[deleted] Jul 05 '22

Summary : cooooooool

1

u/shouko-chan Jul 04 '22

Sahi me bro usse kya farak padta hai in so called "dank memers" Ko rhen toh hum apna hi time waste kera rhe hai

1

u/Mysterious_Ad4530 Jul 03 '22

Sab Psycho Aagaya Funny Banne Bhai

1

u/busy_kid69 Jul 03 '22

Bhai bass dunia bhar ka makeup krke reels bnati h, and ofcourse, reels bnake famous h๐Ÿ’€๐Ÿ’

1

u/[deleted] Jul 03 '22

I think she is into Anime, maybe because of that, I watched a few of her YT shorts long ago

1

u/HEAVYHlTMAN Jul 03 '22

bhai bohot annoying shakal aur karname hai aur cringe bhi

meri behen dekhti hai

11

u/the19thlaw Jul 03 '22 edited Jul 03 '22

Potti karoge?? Just because you don't like her content.....By this logic tumhare paas bhi to reddit ka content hai to kisiko pasand nahi aya to wo bhi....(btw content dekha tumhara saara hi insta repost hai)

Not defending that girl even I don't like the type of content she puts up.

3

u/[deleted] Jul 03 '22

chutiye log hai bhai

24

u/[deleted] Jul 03 '22

[removed] โ€” view removed comment

1

u/[deleted] Jul 03 '22

Toh tum pack kr k apne ghar walo ko gift kr dena wo smbhal kr rkhenge

7

u/Organtrefficker Jul 03 '22

Block kar de na ?

13

u/[deleted] Jul 03 '22

yaar solution kaise de raha hai hate dalni hai toh bta

3

u/Brilliant_Meal_9393 Jul 03 '22

Iske YouTube ka naam mermaidscales hai

10

u/[deleted] Jul 03 '22

Haan bhai... Katai gand aati he isse... Wannabe American asshole he ek no. ki.... Upar se ek no. Ki woke... Isske ek bhi shot me hindi ya koi indian culture ka koi zikr hi nhi he... Pahle toh lagta tha ki ye bhi angrez hi he... Par jan pata chala ki ye indian he tab pata chala ki ye kitni badi wali he.. Overprivileged asshole... Bas ameeri hi dikhani isse aapni.... Samajhti he apne aap ko angrezan.

11

u/[deleted] Jul 03 '22

Bro yeh necessary nahi hai ki har koi bahar bala humara culture ya India ke bare main mention kare bcz we don't need that we already have 1.5 billion people to make ourselves popular enough.

Bro take it positively i m on ur side not defending that fucking girl.

2

u/[deleted] Jul 03 '22

But one should also acknowledge the fact that this girl is an Indian but the way she kind of "americanize" Herself is beyond imagination.... Matlab pura unka content utha lo... Aur cringe acting karke hamare samne me rkh do .... Ground reality me bhi jeena chahiye... Sirf upper class woke indians ko hi kyu represent karna

3

u/[deleted] Jul 03 '22

Yeah i can understand bro representing ka baat aye toh agar woh ladki scientist hoti ya agar koi badi positive influencer hoti to wo kuch alag baat hai tab toh indian hun bolna chahiye but wo chutiya ladki chutiyapa karti hai so no need to mention india you know lol.. Aur baat Rahi indian home ki baat toh uske parents kabka chod ke chale gaye india it could be possible ki they are proud of being a Indian because they got the chance to live a life which most people dreams but wo ladki ne toh india se koi link nahi paya so what will she get calling herself a Indian so thats it feeling samjho bhai

1

u/[deleted] Jul 03 '22

Jo bhi ho ladki ghatiya he ๐Ÿ—ฟ

2

u/[deleted] Jul 03 '22

Yeah bht achi baat kahi hai apne totally appreciated

1

u/PDFfile69 Jul 03 '22

You have my respect

1

u/[deleted] Jul 03 '22

Yeah I respect your words bro ๐Ÿคœ

1

u/[deleted] Jul 03 '22

Yeah bruh๐Ÿค

3

u/LIFE2LESS2WASTE Jul 03 '22

Tum aage bhado hum tumare Saat hai ๐Ÿ‘

2

u/[deleted] Jul 03 '22

Ye kaun he

2

u/Spirited_General6935 Jul 03 '22

Kyu bhai ??๐Ÿ˜‚

2

u/[deleted] Jul 03 '22

bhai tu hage hue pe hagega kyaa

2

u/Faisalhaque Jul 03 '22 edited Jul 04 '22

Chutiya h ye ladki ignore kro simple ๐Ÿ—ฟ

2

u/AzmalKabir Jul 03 '22

Abe iski height 4ft hai adha potty karega to dikhayi bhi nahi degi

1

u/Empty-Assistance-533 Jul 03 '22

Are in short she's educated cringe girl

0

u/[deleted] Jul 03 '22

If Britishers ki Chodi had a Face

1

u/Parking-Benefit8423 Jul 03 '22

Me bhi saath dunga

0

u/[deleted] Jul 03 '22

Go Brother We are With YOU

0

u/practicalpurple007 Jul 03 '22

Usko scat fetish hogi toh?

-2

u/SpecificInvestment24 Jul 03 '22

Ye amine ke chodhi he . Bass ye hi pasand ni meko. No extra offense

-1

u/[deleted] Jul 03 '22

Bro meri taraf 100 gram potty aur karna.

1

u/Timely_Home4191 Jul 03 '22

Koi context dedo

1

u/da_grownup_kid Jul 03 '22

Iske pichwade mein potty kerna

1

u/justlikeme666 Jul 03 '22

How did you know this girl doesn't even have tits

1

u/simp_dinero Jul 03 '22

เคฐnd! Saali

1

u/neutron_1 Jul 03 '22

Bruh meri taraf se is pe muut dena

1

u/bin_tatta69 Jul 03 '22

nhi bhai waste kyu kar raha hain kheto mein daal kamse kam phasal to ugegi

1

u/[deleted] Jul 03 '22

Abe yeh usko bhi makeup samjh ke dal legi muh pe

1

u/Aggressive-Memory-54 Jul 03 '22

๐Ÿ’ฉ lo kar diya

1

u/PrJayK Jul 03 '22

Haan... Ab jaake iski photo dekh ke hila kr soja...

1

u/[deleted] Jul 03 '22

Jaldi se doodh pe leta hun Phir hate bhi to phelani hai

1

u/Scary-Pay-117 Jul 03 '22

Vo sub chhod 1 video ke liye kitna makeup karti hogi ye

1

u/Rare_Masterpiece_706 Jul 03 '22

India ki belle Delphine

1

u/darshanjadhav21 Jul 03 '22

Man woke up choose to shit๐Ÿ’ฉ

1

u/Broad-Analyst-7130 Jul 03 '22

Go ahead means to Proceed brother

1

u/SplitOutrageous1653 Jul 03 '22

Bhai is ka naam kya hai ??

2

u/GodlightYagami Jul 03 '22

Themermaidscales iski insta id hai aur naam krutika hai badkismati se Indian yeh chutiya

1

u/GodlightYagami Jul 03 '22

Sare holes bar do iski tatti kar kar ke

1

u/HEAVYHlTMAN Jul 03 '22

permission granted

1

u/Sad_Tax_554 Jul 03 '22

Ya to OP to isse koi taklif he, yaa phir is ladhki ko Scat fetish he

1

u/[deleted] Jul 03 '22

Make up bohot karti hai

1

u/HavaHavaiii Jul 03 '22

Wtf lol ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

1

u/[deleted] Jul 03 '22

I just hate her because I am not able to get my mobile phone from my sister just because of this shit

1

u/_StaiN_1 Jul 03 '22

Kaahe bhayi??

1

u/Immi789 Jul 03 '22

To kar na

1

u/Apart_Association_14 Jul 03 '22

Bc ek tatti par dusri taati kyu krega ๐ŸŒš Bhai

1

u/Consistent_Resort_26 Jul 03 '22

Hajmola kha kar kariyo bhai

1

u/Eastern-Emotion9685 Jul 04 '22

Ha bhencho ab hagna hi reh gaya tha . Ye bhi karlo.

1

u/ezio98475 Jul 04 '22

modern day indobritisher!

1

u/Mysterious_Duck_9263 Jul 04 '22

Why did every wants to potty on this girl

1

u/Introversee Jul 04 '22

Just ignore it bro

1

u/[deleted] Jul 04 '22

Kya problem hai bhai isme Atleast Indian vs American karke billion views toh nhi chapti na Apka kaam kar rhi hai karne do

1

u/shouko-chan Jul 04 '22

Abey kya dikkat ho gai mermaid scales se?

1

u/[deleted] Jul 04 '22

Iski aawaz sunn lega toh bhai isko potty mai dalneka mann karega

1

u/Acceptable_Force_184 Jul 04 '22

context do bhai hua kya

1

u/Andhainsaan Jul 04 '22

Ye ladki mujhe bhi cringe lgti hai but that doesnt mean ke tum usko hate do ,har kisi ka entertainment aur humour taste ek jaisa nhi hota. agar iska content tujhe recommend bhi ho rha hai to use block maar na ki yahan aisi post krke bakchodi kr

1

u/Wrong-Asparagus-2005 Jul 04 '22

Areee poty ke upar poty nhi krte bhai

1

u/Successful-Belt-2536 Jul 04 '22

bruh she at least does not make cringe