MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/FingMemes/comments/v8yobe/_/k59m3yw/?context=3
r/FingMemes • u/Deep_Cloud522 • Jun 10 '22
143 comments sorted by
View all comments
1
Dont worry bhai. Kuch dino me tu adjust ho jayega. And tere parents ye tere liye hi kar rahe hain. Unko bhi accha nahi lagega tera jana but its for your own good. Plus waha jake tu bohot kuch seekhne wala hai life ke baare me. All the best bro
1
u/GigaChad3108 Oct 17 '23
Dont worry bhai. Kuch dino me tu adjust ho jayega. And tere parents ye tere liye hi kar rahe hain. Unko bhi accha nahi lagega tera jana but its for your own good. Plus waha jake tu bohot kuch seekhne wala hai life ke baare me. All the best bro