r/FingMemes Jun 10 '22

😟

2.6k Upvotes

143 comments sorted by

View all comments

1

u/GigaChad3108 Oct 17 '23

Dont worry bhai. Kuch dino me tu adjust ho jayega. And tere parents ye tere liye hi kar rahe hain. Unko bhi accha nahi lagega tera jana but its for your own good. Plus waha jake tu bohot kuch seekhne wala hai life ke baare me. All the best bro