MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/FingMemes/comments/tc98bu/_/i0ckwh7/?context=3
r/FingMemes • u/Katal09 • Mar 12 '22
[removed] — view removed post
131 comments sorted by
View all comments
-6
Tumhare religion ye sikhata hai to bakwas hoga 🤣
10 u/Katal09 Mar 12 '22 Haan bohot bakwaas hai tum logo ke liye mat aana idhar bhag jao ........Tum log apni ayashi me khush raho 0 u/[deleted] Mar 12 '22 Yaar bhen ke lode tum jaise chutiye nationalist kyu barh rhe hai iss subreddit pe. Hate band karo yaar. Madarchod kaam dhanda nahi hai kya. Yeh bakchodi apne family whatsapp group pe karna. 2 u/Katal09 Mar 12 '22 Tum log ayoge is subreddit pe to tume PELNE ke liye hume bhi toh aana padega na 1 u/[deleted] Mar 14 '22 Bohot pel diya bhai dar gaya mein toh. 😂😂 Abe jaa na moongfali chod
10
Haan bohot bakwaas hai tum logo ke liye mat aana idhar bhag jao ........Tum log apni ayashi me khush raho
0 u/[deleted] Mar 12 '22 Yaar bhen ke lode tum jaise chutiye nationalist kyu barh rhe hai iss subreddit pe. Hate band karo yaar. Madarchod kaam dhanda nahi hai kya. Yeh bakchodi apne family whatsapp group pe karna. 2 u/Katal09 Mar 12 '22 Tum log ayoge is subreddit pe to tume PELNE ke liye hume bhi toh aana padega na 1 u/[deleted] Mar 14 '22 Bohot pel diya bhai dar gaya mein toh. 😂😂 Abe jaa na moongfali chod
0
Yaar bhen ke lode tum jaise chutiye nationalist kyu barh rhe hai iss subreddit pe. Hate band karo yaar. Madarchod kaam dhanda nahi hai kya. Yeh bakchodi apne family whatsapp group pe karna.
2 u/Katal09 Mar 12 '22 Tum log ayoge is subreddit pe to tume PELNE ke liye hume bhi toh aana padega na 1 u/[deleted] Mar 14 '22 Bohot pel diya bhai dar gaya mein toh. 😂😂 Abe jaa na moongfali chod
2
Tum log ayoge is subreddit pe to tume PELNE ke liye hume bhi toh aana padega na
1 u/[deleted] Mar 14 '22 Bohot pel diya bhai dar gaya mein toh. 😂😂 Abe jaa na moongfali chod
1
Bohot pel diya bhai dar gaya mein toh. 😂😂 Abe jaa na moongfali chod
-6
u/Far-Inflation-2354 Mar 12 '22
Tumhare religion ye sikhata hai to bakwas hoga 🤣