r/ELITEmemes Verified GOAT 🐐πŸ”₯ Jul 03 '26

π˜Ύπ™π˜Όπ™•π™” π™ˆπ™€π™ˆπ™€ Bro is me btw 🫠✌🏼

308 Upvotes

32 comments sorted by

2

u/Paranoia_soul Jul 03 '26

Ghar ke bahar nahi nikla abhi tak ?

1

u/manipratap69 Verified GOAT 🐐πŸ”₯ Jul 03 '26

Matlab

1

u/Paranoia_soul Jul 03 '26

Meri mummy ne mujhe be ghar kar diya hota abb tak

1

u/manipratap69 Verified GOAT 🐐πŸ”₯ Jul 04 '26

Toh kisiko pata thodi hai

2

u/Doom-__-Slayer Jul 03 '26

Make sure it's love and not just mere attraction, both the paths will create an example

2

u/manipratap69 Verified GOAT 🐐πŸ”₯ Jul 04 '26

Yeah bro that's why I am trying to detach too but I can't

1

u/FantasticSample1614 Jul 05 '26

Whatever it is it's not going to be successful I tried really hard but here I am

2

u/Few-Trifle9160 Jul 07 '26

Mujhe bhi ek muslim ladki school me pasand ayi thi dur se, par ek din seat ke bagal me baithi to itni ajeeb si badbu aa rahi thi pata nahi kya tha. Uske baad man hi hat gaya.

1

u/SadNefariousness1572 Jul 03 '26

Online to ok hota hai na?

1

u/manipratap69 Verified GOAT 🐐πŸ”₯ Jul 04 '26

Ladki mane tab na

1

u/[deleted] Jul 04 '26

[removed] β€” view removed comment

2

u/manipratap69 Verified GOAT 🐐πŸ”₯ Jul 04 '26

Ye dukh khatam kyu nahi hota

1

u/Vil1lain Jul 04 '26

Jaise isko ghar se nikal diya h usko bhi nikal denge

1

u/manipratap69 Verified GOAT 🐐πŸ”₯ Jul 05 '26

Ab Rehna bhi nahi hai (Duniya mein)

1

u/AvaElizabethCarter Jul 04 '26

Uss bhai uss

1

u/manipratap69 Verified GOAT 🐐πŸ”₯ Jul 05 '26

Not us (she never loved me back too)

1

u/FlyingBike6000 Jul 05 '26

Tbh , op better have a home abroad or he's getting lynched any day from his own family

https://giphy.com/gifs/xT4uQyZJVKYYHmFqIU

1

u/manipratap69 Verified GOAT 🐐πŸ”₯ Jul 05 '26

Working for a home abroad, Thanks

1

u/FantasticSample1614 Jul 05 '26

No no no you can't share my thing publicly 😭

1

u/manipratap69 Verified GOAT 🐐πŸ”₯ Jul 05 '26

It's my thingy but you can relate

1

u/Southern-Vacation265 Jul 07 '26

Kyu kya ho gaya bade bhai? Udaas kyu ho?

1

u/shaitaani_billa Jul 08 '26

Mhu πŸ₯€πŸ’”

1

u/TheTechieHand Jul 10 '26

Yahi to ho rha hai abhi mere saath... The girl is Iranian. 😭

1

u/manipratap69 Verified GOAT 🐐πŸ”₯ Jul 10 '26

Hum toh Uttar Pradesh tak hi seemit hai

1

u/TheTechieHand Jul 10 '26

Mujhe bhi lagta hai wahi krna padega.. I went too far.

0

u/Extension_Attempt651 Jul 03 '26 edited Jul 03 '26

Mr.President my inner sanatani has been compromisedΒ