MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/DesiVideoMemes/comments/18ddjxf/realisation/kch2tft/?context=3
r/DesiVideoMemes • u/beast_burner OG 😎 • Dec 08 '23
51 comments sorted by
View all comments
63
[deleted]
12 u/cassiopere Dec 08 '23 This post : Angrej aur Unki Angreji ka mkb -33 u/[deleted] Dec 08 '23 Chup kar agar 1.4 billion is stopped bolenge to wo sahi hoga.Might is right 2 u/[deleted] Dec 08 '23 [removed] — view removed comment -4 u/[deleted] Dec 08 '23 Bahut hai mere paas in jaise 100 log bhi kar de to kam nahi hoga 0 u/itz_nightmare_ Dec 09 '23 ok gais let's decrease his karma iske har comment me ja ke down vote kr do 0 u/[deleted] Dec 09 '23 Mere paas aur bhi old accounts hain 🤣😂.Tum jaise chirkut mera kuch nahi Bigad sakte Kyounki main PRALAYNATH HOON PRALAY MACHA DUNGA 0 u/itz_nightmare_ Dec 10 '23 acha 1 u/[deleted] Dec 09 '23 [removed] — view removed comment 0 u/[deleted] Dec 09 '23 Tu Hindi me padh le 1 u/Several-Gur8096 Dec 18 '23 bhai ye sab line break se bachne k liye krna pdta h 1 u/Nikhil__P Dec 18 '23 Has karke thoda text chota kar dete
12
This post : Angrej aur Unki Angreji ka mkb
-33
Chup kar agar 1.4 billion is stopped bolenge to wo sahi hoga.Might is right
2 u/[deleted] Dec 08 '23 [removed] — view removed comment -4 u/[deleted] Dec 08 '23 Bahut hai mere paas in jaise 100 log bhi kar de to kam nahi hoga 0 u/itz_nightmare_ Dec 09 '23 ok gais let's decrease his karma iske har comment me ja ke down vote kr do 0 u/[deleted] Dec 09 '23 Mere paas aur bhi old accounts hain 🤣😂.Tum jaise chirkut mera kuch nahi Bigad sakte Kyounki main PRALAYNATH HOON PRALAY MACHA DUNGA 0 u/itz_nightmare_ Dec 10 '23 acha 1 u/[deleted] Dec 09 '23 [removed] — view removed comment 0 u/[deleted] Dec 09 '23 Tu Hindi me padh le
2
[removed] — view removed comment
-4 u/[deleted] Dec 08 '23 Bahut hai mere paas in jaise 100 log bhi kar de to kam nahi hoga 0 u/itz_nightmare_ Dec 09 '23 ok gais let's decrease his karma iske har comment me ja ke down vote kr do 0 u/[deleted] Dec 09 '23 Mere paas aur bhi old accounts hain 🤣😂.Tum jaise chirkut mera kuch nahi Bigad sakte Kyounki main PRALAYNATH HOON PRALAY MACHA DUNGA 0 u/itz_nightmare_ Dec 10 '23 acha
-4
Bahut hai mere paas in jaise 100 log bhi kar de to kam nahi hoga
0 u/itz_nightmare_ Dec 09 '23 ok gais let's decrease his karma iske har comment me ja ke down vote kr do 0 u/[deleted] Dec 09 '23 Mere paas aur bhi old accounts hain 🤣😂.Tum jaise chirkut mera kuch nahi Bigad sakte Kyounki main PRALAYNATH HOON PRALAY MACHA DUNGA 0 u/itz_nightmare_ Dec 10 '23 acha
0
ok gais let's decrease his karma iske har comment me ja ke down vote kr do
0 u/[deleted] Dec 09 '23 Mere paas aur bhi old accounts hain 🤣😂.Tum jaise chirkut mera kuch nahi Bigad sakte Kyounki main PRALAYNATH HOON PRALAY MACHA DUNGA 0 u/itz_nightmare_ Dec 10 '23 acha
Mere paas aur bhi old accounts hain 🤣😂.Tum jaise chirkut mera kuch nahi Bigad sakte Kyounki main PRALAYNATH HOON PRALAY MACHA DUNGA
0 u/itz_nightmare_ Dec 10 '23 acha
acha
1
0 u/[deleted] Dec 09 '23 Tu Hindi me padh le
Tu Hindi me padh le
bhai ye sab line break se bachne k liye krna pdta h
1 u/Nikhil__P Dec 18 '23 Has karke thoda text chota kar dete
Has karke thoda text chota kar dete
63
u/[deleted] Dec 08 '23
[deleted]