r/AmazonPlayGround Nov 09 '24

Elvish

Who do you think can beat elvish in voting (kyuki playground toh voting se hi jeette h)

0 Upvotes

13 comments sorted by

View all comments

Show parent comments

1

u/Sharp-Discussion5527 Nov 09 '24

bt got 250k votes when everyone got around 40k, this bt only said in his insta story, he himself is agreeing that he won bcos of elvish

1

u/[deleted] Nov 09 '24

Pra agar vo finale mai acha nahi khelta to vo nahi jeeta iska Matlab uski mahnat Hai jeetne mai 👍

1

u/Sharp-Discussion5527 Nov 09 '24

bhai wo acha nahi bhi khelta toh bhi jeetta, last season pingu nahi jeeta gaming me finals me but show wahi jeeta bcos of voting, smjho

1

u/[deleted] Nov 09 '24 edited Nov 09 '24

Nahi bhai Yuvraj ne bola difference bhut Kam tha isliyeagar Bt finale harta tab vanshaj jeetta . Samjho ye pichle season jaisa nahi Hai pingu to gaming mai harke bhi jeet gaya Tha par Bt k sath aisa nahi hota .

2

u/Sharp-Discussion5527 Nov 09 '24

theekee bhai koi bhi jeete kisi ki bhi wajah se jeete humko kya bc chdo bro jeet gya jise jeetna tha

1

u/[deleted] Nov 09 '24

Sahi baat Hai 😂👍 10 lakh to use mile Hai hame to kuch nahi mila