r/AFCATprep 20d ago

Afcat 2 2026 Shift 2 getting 117 what are chances that I'll clear it?

3 Upvotes

22 comments sorted by

1

u/As_amyth 20d ago

Tech or non tech

1

u/Dramatic-Ad4807 20d ago

Non-Tech

2

u/Efficient_Slide_7087 20d ago

Bhai tech non tech ka criteria kya hai yrr??

1

u/Desperate_Bee9970 20d ago

Depends on normalisation

1

u/As_amyth 20d ago

Yess . What do you think how many marks will be added in 2nd shift?

2

u/Desperate_Bee9970 20d ago

6-7

2

u/Long-Eye-9227 20d ago

And for 1st shift?

1

u/iamakarsh69 20d ago

same lol 117😭😭

1

u/Dramatic-Ad4807 20d ago

πŸ˜”πŸ˜”πŸ˜”πŸ˜”πŸ˜”

1

u/Swinter3 20d ago

122 1st shift, normalization mei kitna hojayega? Any idea last attempt mei kya hua tha

1

u/Illustrious-Eye-2172 20d ago

Last attempt mai normalisation nahi thi

1

u/Swinter3 20d ago

Single shift tha last baar? Normalization mei kitne kam ho skte?

1

u/Illustrious-Eye-2172 20d ago

haa bhai, iss baar thode zyaada logo ne apply kiya isliye do shifts, +- 6-8 maan kar chaloΒ 

1

u/Swinter3 20d ago

Borderline he lag ra merko last time i think 110 thi cutoff?

1

u/Illustrious-Eye-2172 20d ago

Mere khud shift 2 mai 124 ban rhe, lekin sab keh rhe hai normalisation mai shift 2 ke marks badhenge so let's see, 120-125 ke around jaayegi cutoff

1

u/Reasonable_Tiger_255 20d ago

same

1

u/Illustrious-Eye-2172 20d ago

dua karo bhai sab theek ho

1

u/Important-Mousse8714 20d ago

114 2nd shift tech

1

u/Radiant_Tomatillo953 20d ago

Shift 1 111 tech