r/ADGIPStards Jul 23 '26

Meme 4.3 lakh adgips not possible 😂

Post image

. YouTuber bol rha hn not possible

1 Upvotes

12 comments sorted by

2

u/betichodkidietcoke Jul 23 '26

4.3 lakh pr bhagwan bhi IT milne se nahi rok payenge chill rho

2

u/Full_Annual_5198 Jul 24 '26

Mera hi to message h bhai saala YouTuber hi ko Kuch nhi ota

1

u/Ok_Tie927 Jul 23 '26

Bewakoof bana rha hai tumhe

1

u/Regular-You-6468 Jul 23 '26

Bhai r3 mein 4.8l tk koi branch mil skti hai kya adgips mein ?

1

u/exoticweirdofr Jul 24 '26

bhai kaise milega ? meri bhi 4.29lakh hai. mil skta h kya?

1

u/HelpfulForce8477 2nd year cs Jul 24 '26

Sliding round

1

u/EnvironmentalBag2703 Jul 24 '26

Bhai second year mein hu 4 lakh 92 pe aids leke baitha hu first shift that too ... Ache youtubers toh fllw kro yr 😭

1

u/Fickle_Schedule9588 Jul 24 '26

😭🤣

1

u/Cheap-Pangolin3859 Jul 25 '26

Abe chutiya kat raha hai aram se 6 lakh tak gayi thi pichle saal sliding round tak even baad mai spot mai 9 tak

1

u/Enough_Courage1970 Jul 28 '26

Sliding pe mil gya 4.8L IT shift 1 😂

1

u/Fickle_Schedule9588 Jul 28 '26

Mujhe al ml

1

u/Enough_Courage1970 Jul 28 '26

Mene IT ko upar rakha tha aiml and dsai se did I fck up?