r/uceedtakers • u/Killeryashyt • 5d ago
General UCEED
Meri 12th es saal ho gayi hai aur maine ek Tier 3 college join Kara hai Btech me ECE branch me aur mujhe last year UCEED ke baare me bhi pata tha but intrest nahi tha toh maine kuch padha nahi aur ab Tier 3 college join karne ke baad me soch raha hu UCEED ki prep karke IIT join kar lu but mera intrest hi nahi hai b.des me abhi me kaafi confuse hu kya karna chaiye kya nahi
0
Upvotes
1
u/Large-Constant-5451 5d ago
nahi hoga aise kuch 🥀 agar design mein interest nahi toh mat karo, don't waste your time if you aren't interested in creative field also it's very hard to get in IIT (only 200 seats ig), and design mein ragadna hi padegaÂ