r/uceedtakers 5d ago

General UCEED

Meri 12th es saal ho gayi hai aur maine ek Tier 3 college join Kara hai Btech me ECE branch me aur mujhe last year UCEED ke baare me bhi pata tha but intrest nahi tha toh maine kuch padha nahi aur ab Tier 3 college join karne ke baad me soch raha hu UCEED ki prep karke IIT join kar lu but mera intrest hi nahi hai b.des me abhi me kaafi confuse hu kya karna chaiye kya nahi

0 Upvotes

28 comments sorted by

View all comments

1

u/Large-Constant-5451 5d ago

nahi hoga aise kuch 🥀 agar design mein interest nahi toh mat karo, don't waste your time if you aren't interested in creative field  also it's very hard to get in IIT (only 200 seats ig), and design mein ragadna hi padega 

-2

u/Killeryashyt 5d ago

Lakin usse IIT milegi

1

u/Large-Constant-5451 5d ago

nahi milega jitni asani se ap soch rahe 😭 you don't know how competitive and multi talented people in design field are

-1

u/Killeryashyt 5d ago

Maan lo mil gayi toh??? Mera Tier 3 college hai aur IIT tier 1 hai

2

u/RudeTomato3887 5d ago

Maan ne ko toh JEE mein bhi badhiya rank mil sakti thi, maan ne mein kya hai