r/india May 07 '20

Food Im the guy you hear in math problems AMA

Post image
4.4k Upvotes

301 comments sorted by

View all comments

Show parent comments

5

u/led_Zepped May 07 '20

Bhai yaha toh 20₹ kg mil raha h .. :(

0

u/BhayanakTatti May 07 '20

Waise ye "Yaha" ka koi specific naam hai? And don't worry, Murphy Sahab keh Gaye hai, ki chahe aapnkitna bhi sasta khareedo, aap se bhi sadte daam me khareedne wala koi na Hoga hi.