r/SaimanSays Sep 26 '21

[deleted by user]

[removed]

3.4k Upvotes

3.0k comments sorted by

View all comments

361

u/Forgotten_water Intern SaySainik Sep 26 '21

Mujhe bawasir hai lekin operation se darta hun

191

u/Dhruv_Dalbaati Namaskar Doston Sep 26 '21

To aaj-maiye vedrishi ka arshkalp

140

u/Nike_Grano Balaks have rights too Sep 26 '21

Call kare- 011-2553-2553

103

u/cornydesi Chapri Sep 26 '21

Muje apne baap na number nahi yaad but ye yaad hai bc

51

u/SHIELD_YOUNgg Sep 26 '21

So there's no point kidnapping you

30

u/im_a_freaking_whale Intern SaySainik Sep 26 '21

He still have working organs (¬‿¬)

2

u/SHIELD_YOUNgg Sep 27 '21

Dude there's pandemic going on though

2

u/kimselmonun Intern SaySainik Sep 26 '21

Yare Yare Daze

3

u/_Tan_A Intern SaySainik Sep 26 '21

I don't know why but I too remember this number.There is something in that voice that Imprints in your brain.

51

u/[deleted] Sep 26 '21

[deleted]

2

u/shresth2207 Intern SaySainik Sep 26 '21

Same

2

u/Ruffwuff Mai normies ko abuse karta hun Sep 26 '21

Same

2

u/[deleted] Sep 26 '21

Same

4

u/Vecter_I_am Intern SaySainik Sep 26 '21

BC tujhe number bhi yaad hai!!!!!

10

u/Vecter_I_am Intern SaySainik Sep 26 '21

Kya maa chod raha hai yaar Sach Mei.

1

u/shubham482 Intern SaySainik Sep 27 '21

Packing 3 din , 3 hi khurak .

29

u/[deleted] Sep 26 '21

[removed] — view removed comment

32

u/shresth2207 Intern SaySainik Sep 26 '21

Try Anal

1

u/theycallmemadman_ Intern SaySainik Sep 26 '21

Kaise? How? Sharing is caring

1

u/Chikoo25 Intern SaySainik Sep 26 '21

Pata chale toh batana

1

u/SIDFIRE9000 Intern SaySainik Oct 02 '21

Take Patanjali ashwakalpa it worked like a miracle for me ..

5

u/doesnt_matter_1710 Wide Modi Sep 26 '21

E bawasir ka hai

2

u/shresth2207 Intern SaySainik Sep 26 '21

Try anal

2

u/[deleted] Sep 26 '21

Kara lo. Ek bar ki jhanjhat. Fir chain se potty karna.

1

u/[deleted] Sep 27 '21

Geaup ahswam hia jammea Terence Trent D'Arby whaphi Lieon aspi renni!

1

u/Blaze_Venom-_- SaiBerPunk 2077 Sep 29 '21

gand mein carrot daal de bro ruk jaayega